मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!

Xiaomi 12 सीरीज 50MP कैमरे के साथ 28 दिसंबर को होगी लॉन्च, देखें लुक और डिजाइन

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 03 Dec 2021
HIGHLIGHTS
Xiaomi 12 सीरीज 50MP कैमरे के साथ 28 दिसंबर को होगी लॉन्च, देखें लुक और डिजाइन

Xiaomi 12 सीरीज के अगले हफ्ते टेक मार्केट में आने की उम्मीद है। कई ऑनलाइन रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फ्लैगशिप मॉडल इस महीने के अंत में लॉन्च हो सकता है। हालांकि लॉन्च डेट के बारे में कुछ खास नहीं बताया गया है। इस स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर हाल ही में एक और लीक सामने आई थी। इस लीक में कहा जा रहा है कि Xiaomi 12 सीरीज इस महीने के आखिर में लॉन्च हो सकती है।

Advertisements

टिप्सस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (Digital Chat Station) के अनुसार, हैंडसेट के 28 दिसंबर को लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी के आंतरिक दस्तावेजों से डेटा (Data) एकत्र करते हुए बताया गया है कि लिस्टिंग में इस सीरीज के कोडनेम Xiaomi 12 X, Xiaomi 12 और Xiaomi 12 Pro मॉडल को क्रमश: L3A, L3 और L2 दिया गया है। 

संबंधित लेख

Realme 9 Pro के लीक से मिली नई जानकारी, जल्द लॉन्च होने के हैं इमकान MIUI 13 पाने वाला पहला फोन होगा Xiaomi 11T Pro, कल हो रहा है भारत में लॉन्च Amazon Sale में सस्ते में मिल रहा iPhone 12, देखें कितने में मिलेगा ये धाकड़ फोन कई दिनों चर्चा के बाद भारत में लॉन्च हुआ Realme 9i, Redmi, Samsung के लिए इस बजट में बढ़ी चुनौती
Advertisements

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को 107 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे अनलिमिटेड लाभ, Jio-Vi-Airtel की छुट्टी 

Advertisements

कैसा होगा प्रोसेसर?

Xiaomi ब्रांड Xiaomi 12 स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च पर एक स्पेशल ईवेंट की मेजबानी कर सकता है। Xiaomi 12 सीरीज का वैनिला मॉडल लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen चिपसेट के साथ आ सकता है। Xiaomi 12 Pro में एक समान चिपसेट होने की उम्मीद है। हालाँकि, Xiaomi 12 X स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट पर लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Curved Design Display से हो सकते हैं लैस?

लीक्स के मुताबिक Xiaomi ब्रांड के हैंडसेट की लेटेस्ट सीरीज MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकती है। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (Digital Chat Station) की पिछली रिपोर्ट बताती है कि Xiaomi 12 और Xiaomi 12X डिवाइस कर्व्ड डिज़ाइन डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं।

Advertisements

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

Xiaomi 12 Series के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर (संभावित)

Xiaomi 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स के कैमरा (Camera) स्पेसिफिकेशंस भी कई लीक का हिस्सा रहे हैं। Xiaomi 12 मॉडल में ट्रिपल कैमरा (Camera) सेटअप हो सकता है। इस डिवाइस में प्राइमरी कैमरा (Camera) के तौर पर 50MP का कैमरा (Camera) हो सकता है। हैंडसेट के लीक हुए रेंडर में फोन के पिछले हिस्से पर दो वर्टिकल एक जैसे कैमरा (Camera) सेंसर दिखाई दे रहे हैं। सेंसर नंबर तीन को दो कैमरा (Camera) सेंसर के दाईं ओर रखा गया है। इस मॉडल में तीन लेंसों के नीचे दो एलईडी फ्लैश हैं। माना जा रहा है कि ये तीनों लेंस क्रमश: अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, पेरिस्कोपिक लेंस और टेलीफोटो लेंस हो सकते हैं।

Advertisements

ऑनलाइन सामने आ रही रिपोर्ट आदि कहती हैं कि Xiaomi 12 डिवाइस में 100W फास्ट चार्ज सपोर्ट हो सकता है। इस स्मार्टफोन में साइड में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। हालांकि, गौरतलब है कि Xiaomi 12 स्मार्टफोन के चिपसेट के अलावा अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ जानकारी सामने नहीं आई है। इसे लेकर कोई आधिकारिक डिटेल्स भी सामने नहीं आए हैं। इसलिए जब तक यह हैंडसेट लॉन्च नहीं हो जाता, तब तक इसके बारे में मात्र अफवाह ही के तौर पर हर खबर को देखा जाना चाहिए। 

यह भी पढ़ें: केवल 44 रूपये के अंतर में Jio का यह रिचार्ज दे रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा, 84 दिन की वैधता के साथ

नोट: यहाँ दर्शाई गई इमेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Advertising
Web Title: Xiaomi 12, Xiaomi 12 Pro and Xiaomi 12X may launch on December 28
Tags:
Xiaomi 12X Xiaomi 12 Xiaomi 12 Pro Xiaomi 12 series Xiaomi 12 specs Xiaomi 12 launch date
Advertisements

Trending Articles

Advertisements
Advertisements