मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!

नई ताकत के साथ इंडिया में कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi Note 10S का लेटेस्ट वर्जन, देखें सबकुछ

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 02 Dec 2021
HIGHLIGHTS
नई ताकत के साथ इंडिया में कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi Note 10S का लेटेस्ट वर्जन, देखें सबकुछ

Xiaomi की ओर से Redmi Note 10S स्मार्टफोन के नए वैरिएन्ट को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को इंडिया के मार्किट में नई रैम और स्टॉरिज के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन की सेल कल यानि 3 दिसम्बर को पहली दफा होने वाली है, यानि Redmi Note 10S के इस नए वैरिएन्ट को सेल के लिए पहली बार कल यानि 3 दिसम्बर को लाया जाने वाला है। 

Advertisements

इस जानकारी को कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है। इस ट्वीट से सामने आ रहा है कि फोन को 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज में लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि आने स्पेक्स आदि की बात करें तो यह पहले के जैसे ही हैं। यानि स्पेक्स में किसी भी बदलाव के बिना Redmi Note 10S के नए रैम और स्टॉरिज मॉडल को इंडिया के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है, इसके अलावा यह पहली दफा कल ही सेल के लिए भी आने आने वाला है। 

संबंधित लेख

फ्लैगशिप डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ नया बजट स्मार्टफोन, Micromax In Note 2 आज भारत में आएगा धाकड़ Micromax In Note 2, Xiaomi-Realme के लिए बनेगा मुसीबत Redmi Note 11S का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, 9 फरवरी के लॉन्च से पहले मिली ये जानकारी Infinix 5G फोन डिमेन्सिटी 900 चिपसेट के साथ होगा लॉन्च, अब तक मिली ये जानकारी
Advertisements

यह भी पढ़ें: आग लगी और चिथड़े चिथड़े हो गया POCO M3, बम के धमाके जैसी हुई आवाज, देखें क्या हुआ हाल

कब आए सेल पर 

अगर सेल की चर्चा करें तो आपको बात देते है कि फोन को सेल के लिए 3 दिसम्बर को पहली बार ही लाया जाने वाला है। इस सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से हो जाने वाली है। फोन को आप ऐमज़ान इंडिया और Mi Homes से खरीद सकते हैं। 

Advertisements

यह भी पढ़ें: RBI Rule: 1 जनवरी से बदल रहे हैं ऑनलाइन पेमेंट के ये नियम...जानें यहां

Redmi Note 10S Specs (रेडमी नोट 10S स्पेक्स)

Redmi Note 10S में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जो FHD+ रेजोल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और कोरनिंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आती है। डिवाइस के साइड पर पॉवर बटन के ऊपर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह एंडरोइड 11 पर आधारित MIUI 12.5 पर काम करता है। Redmi Note 10S मीडियाटेक हीलियो G95 SoC द्वारा संचालित है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें एक 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर शामिल है। फोन के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा पंच होल में रखा गया है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: OMG! आई गई धाकड़ खबर Jio-Airtel-Vi को टक्कर देने देश भर BSNL 4G जल्द होगा लॉन्च, देखें टाइम

Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Advertising
Web Title: Redmi Note 10S goes on sale 3 december 8GB ram and 129GB storage
Tags:
Redmi Note 10S 8GB Redmi phone India best phones under 20000 Redmi India Xiaomi phones in India
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements