मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!

OPPO Reno7 Pro के स्पेक्स गीकबेंच पर आए सामने, रियर पैनल का भी चला पता

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 18 Nov 2021
HIGHLIGHTS
OPPO Reno7 की हैंड्स-ऑन इमेज आई सामने

ओप्पो (OPPO) जल्द ही अपने नेक्स्ट जेनरेशन रेनो स्मार्टफोन्स (Reno smartphones) को लॉन्च करने जा रही है। अफवाहों की मानें तो OPPO Reno7 सीरीज के स्मार्टफोन इस महीने के अंत तक चीन में लॉन्च होने वाले हैं। साथ ही, रेनो 7 सीरीज़ के भारतीय लॉन्च की जानकारी भी हाल ही में सामने आई थी। अब तक, शुरू में लॉन्च होने वाले तीन डिवाइस वैनिला ओप्पो रेनो 7, ओप्पो रेनो 7 प्रो और ओप्पो रेनो 7 SE हैं। आज हमने OPPO Reno7 Pro को गीकबेंच डेटाबेस वेबसाइट पर देखा है, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। साथ ही, OPPO Reno7 की एक लाइव हैंड्स-ऑन इमेज सामने आई है, जो इसके रियर को इसकी सारी महिमा में दिखाती है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: कहीं नकली तो नहीं है आपका Aadhaar Card? घर बैठे मिनटों में जानें

संबंधित लेख

OPPO Reno 7 New Year Edition हुआ लॉन्च, जानें रेड कलर के अलावा क्या है इसमें खास इंडिया में जल्द आने वाले हैं OPPO के ये धांसू स्मार्टफोन, देखें क्या आपके बजट में है प्राइस Exynos 1200 SoC के साथ Samsung Galaxy M33 5G को देखा गया, मिलेगी 6,000mAh की बैटरी एक या दो नहीं पूरे Rs 5000 सस्ता हो गया है Samsung का यह 5G फोन, जल्दी देखें नई कीमत आज से भारत में सेल के लिए आ गए हैं Xiaomi के दमदार 5G फोंस, जानें इनकी खासियत
Advertisements

ओप्पो रेनो7 प्रो ने सिंगल-कोर टेस्ट में 828 और मल्टी-कोर टेस्ट में 2,547 अंक हासिल किए हैं। इसके अलावा, गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि ओप्पो रेनो 7 प्रो (OPPO Reno7 Pro) बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 11 को बूट करेगा। हुड के तहत, डिवाइस ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि OPPO Reno7 Pro 12GB रैम वैरिएंट में भी आएगा। 

यह भी पढ़ें: ये रहे Top 3 JioPhone Next Alternatives, कीमत और स्पेक्स हैं धांसू

Advertisements

OPPO Reno7 की हैंड्स ऑन इमेज आई सामने

OPPO Reno7 के लुक की बात करें तो पिछला भाग फ्रोस्टेड ग्लास से बना प्रतीत होता है। कैमरा हाउसिंग में 4 लेंस और एक एलईडी फ्लैश के लिए जगह है। निचले दाएं हिस्से में OPPO ब्रांडिंग है। आखिरी चीज जो हम देख सकते थे, वह थी डिवाइस के चेसिस के नीचे बाईं ओर एक एंटीना लाइनिंग, जिसका संभावित अर्थ यह हो सकता है कि ओप्पो रेनो 7 एक मेटल फ्रेम के साथ आएगा। अंत में, OPPO Reno7 सीरीज के तीनों डिवाइस में AMOLED स्क्रीन मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Apple फैंस की आने वाली है मौज, मार्च में लॉन्च होगा सबसे सस्ता iPhone

Advertisements

अभी के लिए, हमारे पास आगामी OPPO Reno7 सीरीज के स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी है, लेकिन जैसा कि हमने पहले कहा, लाइनअप जल्द ही चीनी बाजार में लॉन्च होने वाला है, इसलिए हमें इसे प्राप्त करने के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

ओप्पो Reno 7 5G Key Specs, Price and Launch Date

Release Date: 13 Sep 2021
Variant: 128 GB/8 GB RAM
Market Status: Rumoured

Key Specs

Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Advertising
Web Title: OPPO Reno7 Pro appeared on Geekbench specs confirmed
Tags:
oppo reno7 oppo reno7 pro oppo reno7 se mobiles news oppo reno7 image oppo reno phone
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements