भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Redmi 9 Prime, जानें फोन के खास स्पेक्स

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 04-Aug-2020
HIGHLIGHTS
Advertisements

#IBMCodePatterns, a developer’s best friend.

#IBMCodePatterns provide complete solutions to problems that developers face every day. They leverage multiple technologies, products, or services to solve issues across multiple industries.

Click here to know more

Xiaomi Redmi 9 Prime भारत में बजट फोन के तौर पर एंट्री ले चुका है और यह कंपनी की Xiaomi Redmi सीरीज के तहत आया है जिसने पिछले साल लॉन्च हुए Xiaomi Redmi 8 की जगह ली है। शाओमी ने जुलाई में अपने Redmi 9 फोन को लॉन्च किया था। Redmi 9 Prime के बैक पर क्वाड कैमरा सेटअप मिला है और डिवाइस फुल HD+ स्क्रीन और हाई कैपेसिटी वाली बैटरी के साथ आया है। आइए जानते हैं Redmi 9 Prime के स्पेक्स, कीमत और फीचर्स के बारे में...

Xiaomi Redmi 9 Prime प्राइस

Xiaomi Redmi 9 Prime भारत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज तथा 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हुआ है। पहले वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है जबकि दूसरे वेरिएंट को Rs 11,999 में खरीदा जा सकता है। Redmi 9 Prime की सेल 6 अगस्त से शुरू होगी जिस दिन अमेज़न इंडिया पर अमेज़न प्राइम डे की सेल भी शुरू होगी।

संबंधित लेख

Rs 8,299 की शुरूआती कीमत में आने वाले Redmi 9i आज हो सकता है आपका, जानिये सारी डिटेल्स Xiaomi Mi 10T Series ग्लोबली 30 सितम्बर को की जाने वाली है लॉन्च Rs 6,799 की कीमत वाले Redmi 9A की आज भारत में सेल, Amazon India और Mi.com से खरीदें भारतियों की पहली पसंद रहा Nokia भी भारत में ला रहा है अपना 5G फोन OnePlus Nord खरीदने के लिए नहीं करना होगा फ्लैश सेल का इंतज़ार, ऑपन सेल में हुआ उपलब्ध
Advertisements

Xiaomi Redmi 9 Prime डिस्प्ले और डिज़ाइन

Xiaomi Redmi 9 Prime में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसका रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के टॉप पर एक वॉटर ड्रॉप नौच दिया गया है जिसमें एक सेल्फी कैमरा को रखा गया है। स्क्रीन को गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है और फोन नए ओरा 360 डिज़ाइन के साथ रिपल टेक्सचर दिया गया है और इसका वज़न 198 ग्राम है। फोन को चार रंगों स्पेस ब्लू मिंट ग्रीन, सन राइज फ्लेयर और मैट ब्लैक कलर में उतारा गया है।

Advertisements

Xiaomi Redmi 9 Prime परफॉर्मेंस

फोन मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट द्वारा संचालित है जो ओक्टा-कोर CPU है और इसे Mali-G52 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन Android 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। फोन में 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Xiaomi Redmi 9 Prime कैमरा

Redmi 9 के बैक पर क्वाड-कैमरा सेटअप से लैस है और इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.2 है, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है, तीसरा 5MP का मैक्रो कैमरा और चौथा 2MP का डेप्थ सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो वॉटर ड्रॉप नौच में रखा गया है।  

Xiaomi Redmi 9 Prime बैटरी

फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है लेकिन डिवाइस के साथ केवल 18W चार्जिंग एडाप्टर ही आया है। सुरक्षा के लिए फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है।

Digit Hindi
Advertising
Advertising
Web Title: Redmi 9 Prime launched in India, Here are full specs
Tags:
Xiaomi Redmi 9 Prime Xiaomi Redmi 9 Prime launched Redmi 9 Prime Redmi 9 Prime specs Redmi 9 Prime price in india

Trending Articles

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें