Asus Zenfone 7 के स्पेसिफ़िकेशन्स आये सामने, दमदार होने वाला है ये आगामी स्मार्टफोन

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 16-Jul-2020
HIGHLIGHTS
Advertisements

#IBMCodePatterns, a developer’s best friend.

#IBMCodePatterns provide complete solutions to problems that developers face every day. They leverage multiple technologies, products, or services to solve issues across multiple industries.

Click here to know more

ताईवानी कंपनी की ओर से उसका अपकमिंग स्मार्टफोन Asus Zenfone 7 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है, यह कंपनी का नेक्स्ट जेन फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को कथित तौर पर इसके स्पेसिफ़िकेशन्स के साथ ताइवान की नेशनल कम्युनिकेशन्स कमीशन (NCC) पर देखा गया है। आपको बता देते हैं कि यहाँ इस वेबसाइट पर इस मोबाइल फोन का आइडेंटिफिकेशन नंबर ASUS_I002D नजर आ रहा है। हालाँकि इसके अलावा यह स्मार्टफोन TUV Rheinland वेबसाइट पर भी देखा गया है। इन दोनों ही वेबसाइट या ऐसा भी कह सकते हैं कि दोनों ही लिस्टिंग में स्मार्टफ़ोन अपने कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स के साथ देखा गया है।

हालाँकि अगर पिछली कुछ रिपोर्ट्स पर ध्यान दिया जाये तो आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से ऐसा सामने आ चुका है कि वह Zenfone 7 और Zenfone 7 Pro को निर्मित कर रही है, यह Asus की ओर से कंपनी के दो टॉप एंड फोंस होने वाले हैं, जो 2020 में आ सकते हैं। अगर हम Asus Zenfone 7 की चर्चा करें तो यह Zenfone 6 की पीढ़ी का ही नया मोबाइल फोन होने वाला है, इस मोबाइल फोन को भारत में Zenfone 6z के तौर पर लॉन्च किया गया था। 

Advertisements

संबंधित लेख

Realme 7i को Realme 7 Pro Special Edition और Realme TV के साथ 7 अक्तूबर को भारत में किया जाएगा लॉन्च Infinix Note 7 रिव्यु: ये हुई न कुछ बात... OnePlus 8T Pro इस साल नहीं होगा लॉन्च: OnePlus Poco C3 की कीमत रीटेल बॉक्स के साथ हुई लीक Xiaomi Redmi 9A को मिला एक नया वेरिएंट: ये है कीमत और स्पेक्स
Advertisements

Asus Zenfone 7 के Specifications ( अभी तक रुमर्ड)

अगर हम NCC सर्टिफिकेशन या लिस्टिंग की बात करें तो आपको बता देते हैं कि यहाँ इस मोबाइल फोन को मॉडल नंबर ZS670KS के नाम से देखा जा सकता है। इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.7-इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। हालाँकि इसके अलावा यह भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको 512GB की स्टोरेज मिल सकती है, साथ ही फोन में आपको वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0 और NFC की सपोर्ट भी मिलने वाली है। हालाँकि यह सब सेवाएं तो आपको तक टॉप एंड मोबाइल फोन मिलती ही हैं। 

इसके अलावा अगर हम TUV Rheinland वेबसाइट की बात करें तो ट्विटर के माध्यम से इन्होंने कुछ साझा किया है, जो कहता है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है, जो 30W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है। 

गौरतलब हो कि Asus की ओर से उसका नया मोबाइल फोन 22 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है। यह मोबाइल फोन Asus ROG Phone III होने वाला है। 

Asus ROG Phone III लीक्ड स्पेक्स

Asus ROG Phone III में 6.59 इंच की FHD+ OLED स्क्रीन के साथ उतारा जाएगा जो 144Hz रिफ्रेश रेट वाला पैनल है। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित किया गया है। फोन के एक वेरिएंट में 16GB रैम मिलेगी और इसे 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लाया जाएगा जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।  

स्नैपड्रैगन 865 SoC के फोन में Kryo 585 कोर होगा जो 3.09GHz पर क्लोक्ड होगा। Asus ROG Phone III की लाइव इमेज भी सामने आ गई है जो कि अब तक आए रेंडर्स से मेल खाती है। फोन के बैक का डिज़ाइन ROG Phone II से मिलता है।

इसके अलावा, LED ROG लोगो को फोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ रखा गया है। Asus ROG Phone III का नया कैमरा मॉड्यूल एक टेलीफोटो सेन्सर के साथ आएगा और साथ ही अल्ट्रावाइड लेंस भी होगा जो हम पिछले फोन में भी देख चुके हैं। फोन एक भारी डिवाइस होने वाला है और इसकी थिकनेस 9.85mm तथा वज़न 240 ग्राम होगा।

Digit Hindi
Advertising
Advertising
Web Title: Asus Zenfone 7 Specifications leaked online here to get the full details
Tags:
Asus ZenFone 7 specifications Asus ZenFone 7 ZenFone 7 Asus Asus Zenfone 7 5G Asus zenfone 7 pro price in india Asus ZenFone 6 Asus Zenfone 7z price in India

Trending Articles

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें