Oppo Reno 3 Pro के दाम में हुई गिरावट, अब इस कीमत में होगा उपलब्ध

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 02-Jul-2020
HIGHLIGHTS
Advertisements

Top reasons to buy the vivo X50 Pro smartphone

Here’s a look at what makes the vivo X50 Pro one of the best smartphones out there

Click here to know more

Oppo ने इस हफ्ते Reno 3 Pro स्मार्टफोन के दाम रिवाइज़ किए थे। फोन को मार्च में लॉन्च किया गया था और यह 128GB स्टोरेज तक ऑफर करता है। कंपनी ने कुछ महीनों पहले फोन की कीमत को Rs 29,990 से बढ़ा कर Rs 31,990 कर दिया था और अब फोन को वापिस लॉन्च की कीमत में पेश कर दिया गया है। इतना ही नहीं, Oppo ने एक नया एक्सपेनसिव 256GB वेरिएंट भी पेश कर दिया है जिसे Rs 32,990 में पेश किया है और इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Reno 3 Pro के बैक पर रिफलेक्टिव ग्लास फिनिश दिया है और यह गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आया है। फोन में 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है तथा यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। ओप्पो का दावा है कि डिस्प्ले पैनल 800 निट्स ब्राइटनेस ऑफर करती है और इसकी पीक ब्राइटनेस 1200 nits है।  

संबंधित लेख

Oppo Reno 3A स्नैपड्रैगन 665 SoC और 48MP क्वाड रियर कैमरा के साथ हुआ लॉन्च आज लॉन्च होगा Non-Chinese Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन, कैसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग Google Pixel 4a में मिलेंगे ये नए कैमरा फीचर्स, 3 अगस्त को होगा लॉन्च POCO M2 Pro मोबाइल फोन को आज Flipkart पर किया जाने वाला है सेल Google Pixel 4a को 3 अगस्त को कर सकता है लॉन्च, जानिये डिटेल्स
Advertisements

Oppo Reno3 Pro एक ड्यूल पंच होल वाले कैमरे के साथ 6.4 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 91.5 स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आता है। यह 175 ग्राम के सबसे हल्के रेनो स्मार्टफोन में से एक है, इसके प्लास्टिक बिल्ड के कारण और यह पॉप-अप कैमरा तंत्र को ज्यादा बेहतर बना सका है।

Advertisements

यह मीडियाटेक हेलियो P95 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, अपने पूर्ववर्तियों के विपरीत जो सभी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर द्वारा संचालित थे। सुरक्षा के लिए, डिवाइस एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि स्क्रीन के चालू होने पर और डिस्प्ले बंद होने पर 358ms के भीतर डिवाइस को 334ms के भीतर अनलॉक कर दिया जाता है।

यह डिवाइस 8GB रैम के साथ-साथ 128GB / 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, फोन में आपको एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलता है। यह Google के एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम को कंपनी के अपने ColorOS 7 स्किन के साथ चलाता है। यह सब अपनी 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए समर्थन के साथ 4,025mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है।

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें 13MP टेलीफोटो लेंस, 8MP अल्ट्रावाइड-एंगल लेंस और 2MP मोनोक्रोम लेंस के साथ 64MP प्राइमरी सेंसर है। रियर कैमरा 5x हाइब्रिड ज़ूम और 20x डिजिटल ज़ूम के साथ आता है। सामने की तरफ, इसमें सेल्फी लेने के लिए 2MP डेप्थ सेंसर के साथ 44MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जो डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित पिल-शेप कट-आउट में स्थित है।

ओप्पो Reno 3 Pro Key Specs, Price and Launch Date

Price: ₹29990
Release Date: 03 Apr 2020
Variant: 128GB8GBRAM
Market Status: Launched

Key Specs

Digit Hindi
Advertisements
Web Title: Oppo Reno 3 Pro gets price cut in India
Tags:
oppo reno 3 pro oppo reno 3 pro price cut oppo reno 3 pro price oppo reno 3 pro price in india oppo reno 3 pro mobile price

Trending Articles

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें