LG Velvet स्मार्टफोन के 7 मई को लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेक्स

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 28-Apr-2020
HIGHLIGHTS
Advertisements

#IBMCodePatterns, a developer’s best friend.

#IBMCodePatterns provide complete solutions to problems that developers face every day. They leverage multiple technologies, products, or services to solve issues across multiple industries.

Click here to know more

एलजी अपनी अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च जल्द ही लॉन्च करेगा, खबरें आ रही है की इस मोबाइल फोन को 7 मई को एलजी वेलवेट के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, कंपनी ने न केवल फोन के डिजाइन दर्शन के बारे में बात की है, बल्कि हमें आधिकारिक वीडियो में फोन के डिजाइन की झलक भी दी है। अब, कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक दिग्गज ने अपनी कोरियाई साइट के माध्यम से अपने आगामी स्मार्टफोन के फुल स्पेक्स की जानकारी दी है, या ऐसा भी कह सकते है कि खुलासा किया है।

इस कोरियाई साइट के अनुसार, एलजी वेल्वेट 6.8 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5: 9 है। यह 6.8 मिमी मोटा और 74.1 मिमी चौड़ा है और इसमें एक 3डी आर्क डिज़ाइन है जो कंपनी का कहना है कि डिस्प्ले के दाएं और बाएं छोरों के साथ मिश्रण है।

संबंधित लेख

Realme 7i को Realme 7 Pro Special Edition और Realme TV के साथ 7 अक्तूबर को भारत में किया जाएगा लॉन्च Poco C3 की कीमत रीटेल बॉक्स के साथ हुई लीक OnePlus 8T Pro इस साल नहीं होगा लॉन्च: OnePlus
Advertisements

अन्य स्पेक्स आदि कि बात करें तो एलजी वेलवेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट द्वारा संचालित है और यह 4,300mAh की बैटरी को स्पोर्ट करता है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो वाटर ड्रॉप जैसा दिखता है। फोन में 48-मेगापिक्सल का स्टैंडर्ड लेंस, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और पीछे की तरफ 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।

इसके अलावा, यह फोन स्टीरियो स्पीकर और AI साउंड के साथ आता है, और इसमें एलजी ड्यूल स्क्रीन स्टाइलस पेन का भी सपोर्ट करने वाला है। फोन ऑरोरा व्हाइट, ऑरोरा ग्रे, ऑरोरा ग्रीन और इल्यूजन सनसेट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

Advertisements

यह ध्यान देने योग्य है कि एलजी ने अपने आगामी स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है, लेकिन इसने फ्रंट कैमरा, स्पेक्स, रैम, मेमोरी और कीमत जैसे अन्य को भी लपेटे में रखा है। इसलिए, हमें एलजी वेलवेट के बारे में और जानने के लिए लॉन्च इवेंट का इंतजार करना होगा।

Digit Hindi
Advertising
Advertising

Trending Articles

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें