Oppo ColorOS 7 अप्रैल में होगा जारी, जानें किन फोंस को मिलेगा अपडेट

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 13-Apr-2020
HIGHLIGHTS
Advertisements

#IBMCodePatterns, a developer’s best friend.

#IBMCodePatterns provide complete solutions to problems that developers face every day. They leverage multiple technologies, products, or services to solve issues across multiple industries.

Click here to know more

Oppo  ने कुछ महीने पहले Android 10 पर आधारित ColorOS 7 लॉन्च किया था और कंपनी अपने फोंस के लिए नई कस्टम स्किन को जारी करना शुरू कर चुकी है। हालांकि, अपडेट चीनी ओप्पो डिवाइसेज़ के लिए रिलीज़ किया गया है। Oppo Reno, Reno 10x Zoom और Reno Ace को ColorOS 7 का अपडेट मिला था। China का स्मार्टफोन निर्माता अप्रैल में अन्य डिवाइसेज़ के लिए अपडेट जारी करने वाला है।

Oppo ने वेबो पर एक लिस्ट साझा की है जिसमें इस महीने ColorOS 7 पर अपडेट किए जाने वाले स्मार्टफोंस के नाम हैं। लिस्ट के मुताबिक, Oppo Find X, Find X Lamborghini Edition और Find X Super Flash Edition को आज ही अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा। Oppo Reno 2 को यह नया अपडेट 17 अप्रैल को मिलेगा जबकि Oppo R17 सीरीज़ को 20 अप्रैल से ColorOS 7 अपडेट मिलना शुरू होगा।

संबंधित लेख

ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया Oppo A12, Rs 9,990 रखी गई है कीमत OPPO Reno 4 SE मोबाइल फोन हुआ लॉन्च; ये हैं कुछ धमाकेदार फीचर्स OPPO Reno 4 की आज होगी भारत में सेल, इन जगहों पर मिलेंगे बेस्ट ऑफर्स Oppo Reno 4 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग Oppo Reno 3 Pro के दाम में हुई गिरावट, अब इस कीमत में होगा उपलब्ध
Advertisements

Oppo R17 सीरीज़ में R17 New Year Edition, R17 Pro, R17 Pro New Year Edition और R17 Pro King of Glory Edition शामिल है। कंपनी Oppo Reno Z के लिए भी 20 अप्रैल को नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया जाएगा। इसके आलवा, Oppo Reno2 Z को 25 अप्रैल को ColorOS 7 अपडेट मिलेगा। यह ध्यान देना होगा कि, अभी कंपनी केवल चीनी यूनिट्स के लिए ही सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करेगी।

भारतीय Oppo यूज़र्स को ColorOS 7 में रीडिज़ाइन आइकॉन मिलेंगे। कंपनी ने इस OS में आइकॉन के मोड को नए मटिरियल डिज़ाइन आइकॉन के साथ डिज़ाइन किया है। ओप्पो ने ऑपरेटिंग सिस्टम में नेचर-बेस्ड साउंड इफैक्ट को भी शामिल किया है। कंपनी ने Oppo Relax को भी ऐड किया है जो नए साउंड इफैक्ट, अलर्ट, नोटिफिकेशन साउंड और टोंस का एक्सैस देगा। ओप्पो ने ColorOS 7 के थ्री-फिंगर जेसचर में सुधार किए हैं। यूज़र्स को ऑपरेटिंग सिस्टम में डार्क मोड भी मिलेगा।

Advertisements

ओप्पो Reno Z Key Specs, Price and Launch Date

Expected Price: ₹25200
Release Date: 14 May 2019
Variant: 128GB , 256GB
Market Status: Upcoming

Key Specs

Digit Hindi
Advertising
Advertising

Trending Articles

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें