Sony ने भारत में पेश किए Extra Bass हेडफोन्स और स्पीकर्स

By Ambuj Shukla | पब्लिश किया गया 19-Apr-2017
HIGHLIGHTS
Sony ने भारत में पेश किए Extra Bass हेडफोन्स और स्पीकर्स
Advertisements

Accelerate all you do

Get more done with limited-time deals on small business tech.

Click here to know more

Sony ने भारत में Extra Bass लाइनअप 2017 पेश की है. कंपनी इस लाइन के तहत भारत में दो नए हेडफोन्स और चार नए पोर्टेबल स्पीकर्स लॉन्च किए हैं. इन हेडफोन्स की कीमत Rs 2,790 है. 

इन हेफोन्स की भारत में सेल 20 अप्रैल से शुरु है. भारत में लॉन्च हुए पोर्टेबल स्पीकर्स की कीमत Rs. 3,590 रखी है. इन स्पीकर्स की सेल 25 अप्रैल से शुरु होगी. Extra Bass लाइनअप में MDR-XB950B1, MDR-XB550AP और MDR-XB510AS लॉन्च हुए हैं. 

संबंधित लेख

लाइव इमेज में नज़र आया Redmi Note 10, लॉन्च से पहले स्पेक्स से उठा पर्दा लॉन्च से पहले ही Oppo के तीन अपकमिंग फोंस का डिजाईन और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें पूरी खबर Smartphones under Rs 10000: कम बजट में भी ये फोंस ऑफर करते हैं ज़बरदस्त कैमरा,
Advertisements

इन तीनों हेडफोन्स की कीमत Rs 12,990, Rs 3,290, Rs 2,790 है. कंपनी का दावा है कि ये पोर्टेबल स्पीकर्स 18 घंटे तक लगातार म्यूजिक प्ले कर सकते है. 

Advertisements

कंपनी के ये हेडफोन्स  Sony Headphones Connect के साथ कंपेटिबल हैं. इन हेडफोन्स में इंटिग्रेटेड माइक और हैंड्सफ्री कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ भी इंटिग्रैटेड है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने सोमवार को अपने हेडफोन भारत में लॉन्च किए. भारत में इस हेडफोन की कीमत Rs. 2,999 है. कंपनी का दावा है कि इस हेडफोन में ब्रीथेबल पैड्स मौजूद हैं जिससे इस इयरफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा. 

भारत में ये इयरफोन Mi.com पर आज दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होंगे. जैसा कि नाम से जाहिर होता है कि इस हेडफोन को खासतौर पर यूजर के आराम को ध्यान में ऱखते हुए बनाया गया है. कंपनी ने इस हेडफोन को Mi Headphones Comfort नाम दिया है. 

सोर्स

Sony MDR-EX150 Key Specs, Price and Launch Date

Price:
Rs. 990
Release Date: 24 Mar 2017
Market Status: Launched

Key Specs

Ambuj Shukla
Advertising
Advertising
Tags:
Sony Headphones सोनी हेडफोन कनेक्ट

Trending Articles

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें