गूगल ने बेचे 2.1 मिलियन पिक्सल स्मार्टफोन्स

By Team Digit | पब्लिश किया गया 31-Mar-2017
HIGHLIGHTS
गूगल ने बेचे 2.1 मिलियन पिक्सल स्मार्टफोन्स
Advertisements

HP Back to College Deals

Up to ₹14500.00 Savings plus 5% additional Cashback on HP Laptops & Desktops

Click here to know more

गूगल अपने प्रीमियम स्मार्टफोन google pixel की 2.1 यूनिट्स बेच चुका है.  गूगल के पिक्सल स्मार्टफोन ताइवान की मोबाइल निर्माता कंपनी HTC पिक्सल स्मार्टफोन्स को मैन्युफैक्चर करती है. इस फोन की रिलीज के बाद से HTC अभी तक 2.1 मिलियन यूनिट्स गूगल को भेज चुका है. 

इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

Advertisements

संबंधित लेख

Google Pixel Fold और अन्य कई फोल्डेबल स्मार्टफोंस में मिलेगी 120Hz LTPO डिस्प्ले गूगल प्ले कंसोल से Vivo S10 Pro के की-स्पेक्स का चला पता, मीडियाटेक के इस प्रॉसेसर के साथ ले सकता है एंट्री देश में इस जगह बनाया जा सकता है JioPhone Next! जियो और गूगल सरकार से कर रहे हैं बात Nokia ने लॉन्च किया बेहद दमदार फोन, न बारिश में भीगेगा न गिरने पर टूटेगा Samsung Galaxy F42 स्मार्टफोन ने लॉन्च से पहले ही दिखाया अपना दम, देखें क्या खूबी हैं इस सस्ते 5G Phone की
Advertisements

पिक्सल फोन की संख्या नेक्सस फोन की तुलना में काफी ज्यादा है पर सैमसंग और एप्पल की तुलना में यह संख्या काफी कम है. इसका एक कारण यह भी है कि पिक्सल स्मार्टफोन्स चुनिंदा देशों में ही उपलब्ध हैं. 

Xiaomi Redmi 3S (Silver, 16GB), अमेज़न पर 6,999 रूपये में खरीदें

ताइवान की कंपनी HTC पिक्सल 2 फोन भी मैन्युफैक्चर कर रही है. वहीं पिक्सल 3 की मैन्युफेक्चरिंग के लिए तीन कंपनियां कतार में हैं. LG, TCL और Coolpad तीनों कंपनियां पिक्सल 3 के निर्माण अधिकार के लिए कतार में हैं. 

माना जा रहा है कि LG को पिक्सल 3 की मैन्युफेक्चरिंग का अधिकार मिलेगा. पिक्सल 3 की 5 मिलियन यूनिट्स का निर्माण प्रस्तावित है. हालांकि इस मामले में गूगल की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

 

सोर्स

Team Digit

Email Team Digit

Follow Us

About Me: All of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Team Digit Read More

Advertising
Advertising
Tags:
google pixel गूगल पिक्सल

Trending Articles

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें