Sony Xperia XZs 4 अप्रैल को होगा भारत में लॉन्च

By Team Digit | पब्लिश किया गया 29-Mar-2017
HIGHLIGHTS
Sony Xperia XZs 4 अप्रैल को होगा भारत में लॉन्च
Advertisements

Deal of the day : Realme 7 Pro available at discounted price

With 6 GB RAM and 128 GB storage and 5% off with Amazon Pay on all bank debit/credit cards

Click here to know more

Sony 4 अप्रैल को अपने स्मार्टफोन मॉडल Sony Xperia XZs को भारत में लॉन्च करेगी. कंपनी ने इस लॉन्चिंग के लिए इंविटेशन्स भेज दिये हैं. इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी इवेंट में ही दी जाएगी. इंडिया में Rs. 10,000 के अंदर मिलने वाले टॉप 10 एंड्राइड फोंस

Sony Xperia XZs को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में  Xperia XZ Premium, Xperia XA1, और Xperia XA1 Ultra स्मार्टफोन्स के साथ पेश किया गया था. इस डिवाइस में 5.2 इंच स्क्रीन मौजूद है.

Advertisements

संबंधित लेख

इंडिया में लॉन्च से पहले Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro मोबाइल फोन की कीमत आई सामने, 4 मार्च को लॉन्च लॉन्चिंग, जानें प्राइस Realme का ये 5000mAh बैटरी वाला फोन 5 मार्च को किया जाने वाला है लॉन्च, जानें कैसे होंगे अन्य फीचर्स लाइव इमेज में नज़र आया Redmi Note 10, लॉन्च से पहले स्पेक्स से उठा पर्दा
Advertisements

बढ़िया डिस्काउंट के साथ ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं आपके

इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगा आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है. इस डिवाइस में रैम 4GB मौजूद है. यह डिवाइस दो स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन 32 और 64GB इंटरनल स्टोरेज विकल्प के साथ आता है. 

इस स्मार्टफोन इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 2900mAh बैटरी है. इस डिवाइस में कैमरा 19 मेगापिक्सल है. जबकि फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल है.  

बढ़िया डिस्काउंट के साथ ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं आपके

इंडिया में Rs. 10,000 के अंदर मिलने वाले टॉप 10 एंड्राइड फोंस

सोर्स

 

 

 

 

 

Team Digit
All of us are better than one of us.
Advertising
Advertising
Tags:
Sony Xperia XZs सोनी एक्सपीरिया XZs

Trending Articles

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें