लॉन्च से पहले OnePlus 11 हुआ ऑनलाइन लीक: देखें इसके एक से बढ़कर एक फीचर्स

Ashwani Kumar द्वारा | पब्लिश किया गया 08 Dec 2022 09:59 IST
HIGHLIGHTS
  • OnePlus 11 के बारे में GadgetGang पर कई रेंडर्स देखे गए हैं।

  • OnePlus 11 प्रीमियम फोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आने की संभावना है।

  • OnePlus 11 साल 2023 के शुरुआत के छह महीनों में लॉन्च किया जा सकता है।

लॉन्च से पहले OnePlus 11 हुआ ऑनलाइन लीक: देखें इसके एक से बढ़कर एक फीचर्स

OnePlus की ओर से पहले ही आधिकारिक रूप से OnePlus 11 की पुष्टि की जा चुकी है। कंपनी ने यह खुलासा किया है कि, अपकमिंग OnePlus 11 प्रीमियम फोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, जिसकी घोषणा आधिकारिक रूप से हवाई में स्नैप्ड्रैगन शिखर सम्मेलन के दौरान की गई थी। अब, पहली बार ऐसा हुआ है कि, OnePlus 11 के ये रेंडर्स कुछ इस तरह से लीक हुए हैं कि इनके माध्यम से फोन का पूरा डिज़ाइन दिखाई दे रहा है।

Advertisements

GadgetGang की ओर से आ रहे इन रेंडर्स के माध्यम से यह भी पता चला है कि, OnePlus 11 ग्रीन और ब्लैक दो कलर ऑप्शंस में आ सकता है जिन्हें रिपोर्ट के अनुसार,  Forest Emerald और Volcanic Black कहा जाएगा। OnePlus 10 सीरीज़ की तुलना में इस फोन का डिज़ाइन कुछ अलग लगता है। OnePlus 11 के बैक पैनल पर एक बड़ा गोल कैमरा कटआउट दिया जा सकता है जिसमें तीन कैमरा LED फ्लैश के साथ दिए जा सकते हैं और इसी के नीचे OnePlus ब्रैंड का लोगो भी दिए जाने की संभावना है। रेंडर्स ये भी दर्शाते हैं कि, अपकमिंग OnePlus फोन अपनी पिछली जनरेशन के फोन की तरह एक मेटल फ्रेम और फ्रंट पर एक कर्व डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन के फ्रंट पर एक पंच-होल कटआउट के साथ सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए एक सिंगल कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। 

Advertisements

OnePlus 11 अनुमानित लॉन्च डेट 

हालांकि, स्मार्टफोन निर्माता ने OnePlus 11 के आने की पुष्टि कर दी है लेकिन, इसकी लॉन्च डेट के बारे में आधिकारिक रूप से अभी तक कोई डीटेल्स सामने नहीं आई हैं। रूमर्स और लीक्स की मानें तो, OnePlus 11 साल 2023 के शुरुआत के छह महीनों में लॉन्च होने की संभावना है। माना जा रहा है कि, यह स्मार्टफोन सबसे पहले चीन में आधिकारिक रूप से लॉन्च हो सकता है और बाद में अन्य बाज़ारों में जिनमें भारत भी शामिल है। संभावना यह है कि कंपनी एक महीने के अंदर ही OnePlus 11 की लॉन्च डीटेल्स का भी खुलासा करेगी। 

OnePlus 11 की संभावित स्पेसिफिकेशंस

आधिकारिक लॉन्च से पहले ही OnePlus 11 के लगभग सभी मुख्य स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। हाल ही में लीक हुई स्पेक्स शीट के अनुसार, OnePlus प्रीमियम स्मार्टफोन एक 6.7-इंच QHD+ AMOLED डिस्प्ले और 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। फोन में लगभग 16GB LPDDR5X RAM और लगभग 512GB UFS4.0 इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो-SD सपोर्ट भी शामिल होने की संभावना है। सॉफ्टवेयर फ्रंट की बात करें तो, डिवाइस एंड्रॉयड 13 पर आधारित OxygenOS 13 के साथ लॉन्च हो सकता है। 

Advertisements

कैमरा फ्रंट के बारे में बात करें तो, OnePlus 11 एक ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आ सकता है जिसमें एक 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 32-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा शामिल होने की संभावना है। फोन के फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए एक 32-मेगापिक्सल कैमरा ऑफर किया जा सकता है। 

कंपनी के द्वारा OnePlus 11 में एक अलर्ट स्लाइडर बैक दिया जा सकता है जो कि, पिछले कुछ OnePlus स्मार्टफोंस में से रिमूव कर दिया गया था। हैंडसेट में 5,000mAh बैटरी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर किया जा सकता है। कुछ अन्य फीचर्स जो कि OnePlus 11 में ऑफर किए जा सकते हैं उनमें एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, Hasselblad Cameras, Dolby Atmos, स्पीकर्स, 5G सपोर्ट, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.2, GPS और एक USB टाइप-C कनेक्टर शामिल हैं। 

Advertisements

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements
Ashwani Kumar

Email Ashwani Kumar

Follow Us

About Me: अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More

WEB TITLE

oneplus 11 leaked online ahead of the official launch

Trending Articles

Advertisements