iQOO Neo 7 SE के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले हुई लीक, देखें कैसे फीचर्स से लैस होगा फोन

Ashwani Kumar द्वारा | पब्लिश किया गया 01 Dec 2022 14:41 IST
HIGHLIGHTS
  • iQOO Neo 7 SE, 2 दिसंबर को चीन में लॉन्च होगा।

  • iQOO Neo 7 SE के लॉन्च से पहले कई डीटेल्स लीक हुई हैं।

  • iQOO Neo 7 SE मीडियाटेक चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

iQOO Neo 7 SE के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले हुई लीक, देखें कैसे फीचर्स से लैस होगा फोन

iQOO Neo 7 SE 2 दिसंबर को चीन में लॉन्च कर दिया जाएगा। हालांकि, यह फोन अभी तक आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन लॉन्च से पहले ही इसकी काफी सारी डीटेल्स सामने आ चुकी हैं, जिनमें से कई डीटेल्स की पुष्टि कंपनी ने खुद की है। अपकमिंग iQOO Neo 7 SE मीडियाटेक चिपसेट पर लॉन्च किया जा सकता है। फोन में एक AMOLED डिस्प्ले और एक बड़ी बैटरी के साथ और भी काफी कुछ मिलने की संभावना है। आइए देखते हैं और क्या क्या स्पेसिफिकेशंस हो सकते हैं इस प्रीमियम फोन में, यहाँ हैं इसकी सभी डिटेल्स। 

Advertisements

iQOO Neo 7 SE में एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 प्रोसेसर होने वाला है। कंपनी ने यह भी बताया है कि यह लेटेस्ट 5G फोन 5,000mAh बैटरी के साथ आता है। कंपनी इस स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे रही है, जो कि शुरुआत में TENAA लिस्टिंग से भी पता चला था। iQOO के साथ रिटेल बॉक्स में एक फास्ट चार्जर भी दिया जा सकता है। 

Advertisements

नोट: यह इमेज काल्पनिक है!

अन्य सभी डीटेल्स आधिकारिक रूप से 2 दिसंबर को लॉन्च की जाएंगी। हालांकि TENAA लिस्टिंग के अनुसार iQOO Neo 7 SE में एक 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो फुल HD+ रिजोल्यूशन पर काम करती है। इसी के साथ फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया जा सकता है। डिवाइस में एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन होने की संभावना है जो कि मार्केट में पिछले कुछ मॉडल्स में भी देखा गया है। 

ऑप्टिक्स की बात करें तो, हैंडसेट में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होने की संभावना है। इस बार फोन में 8MP सेंसर की जगह एक 2MP कैमरा हो सकता है जो कि कंपनी के लिए एक डाउनग्रेड है। तीसरा कैमरा भी एक 2MP सेंसर है जो कि मैक्रो शॉट्स के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इन 2MP सेंसर्स का असल में कोई इस्तेमाल नहीं है और इससे आपको कुछ अधिक रिज़ल्ट नहीं मिलेगा। लेकिन iQOO Neo 7 SE की ये सभी स्पेसिफिकेशंस आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं की गई हैं। कंपनी की ओर से 2 दिसंबर को सभी डीटेल्स रिवील की जाएंगी। 

Advertisements

नोट: यह इमेज काल्पनिक है!

स्पेसिफिकेशंस को देखकर ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि iQOO Neo 7 SE की कीमत भारत में लगभग Rs 30,000 हो सकती है। स्मार्टफोन के इंडिया लॉन्च के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन संभावना है कि यह भारत में भी जल्द लॉन्च हो सकता है, क्योंकि iQOO Neo 6 भी भारत में लॉन्च किया गया था। यह असल में चीन में iQOO Neo 6 SE के नाम से लॉन्च किया गया था। इसलिए अनुमान है कि iQOO Neo 7 SE भारतीय बाज़ार में iQOO Neo 7 नाम से आ सकता है। 

नोट: फीचर्ड इमेज भी काल्पनिक है!

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements
Ashwani Kumar

Email Ashwani Kumar

Follow Us

About Me: अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More

WEB TITLE

iqoo neo 7 se specifications leaked ahead of launch

Trending Articles

Advertisements