कितनी होगी Google के Fodable Phone की कीमत? देखें क्या कहती है रिपोर्ट

IANS द्वारा | पब्लिश किया गया 16 Nov 2022 12:23 IST
HIGHLIGHTS
  • गूगल कथित तौर पर अगले साल मई में 1,799 डॉलर की कीमत पर अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, पिक्सल टैबलेट के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

  • नया डिवाइस दो कलर वैरिएंट- चॉक (सफेद) और ओब्सीडियन (ब्लैक) में आने की संभावना है।

गूगल के फोल्डेबल फोन की कीमत 1,799 डॉलर हो सकती है: रिपोर्ट

गूगल कथित तौर पर अगले साल मई में 1,799 डॉलर की कीमत पर अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, पिक्सल टैबलेट के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

Advertisements

जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, 'पिक्सेल फोल्ड' का कंपनी के वार्षिक डेवलपर सम्मेलन, आई/ओ में अनावरण होने की उम्मीद है, क्योंकि यह हमेशा मई में होता है।

Advertisements

नया डिवाइस दो कलर वैरिएंट- चॉक (सफेद) और ओब्सीडियन (ब्लैक) में आने की संभावना है। कुछ सूत्रों ने दावा किया कि पिक्सल फोल्ड में 'सामान्य पिक्सल-एस्क्यू प्रदर्शन' और पिक्सल फ्लैगशिप कैमरा होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में कहा गया है, "पिक्सल फोल्ड का कैमरा बार पिक्सल 7 और 7 प्रो जितना विस्तृत नहीं है, क्योंकि यह किनारों तक नहीं जाता है।"

Advertisements

फिंगरप्रिंट रीडर पावर बटन पर एम्बेडेड होने की संभावना है और 'दो स्पीकर हैं- एक ऊपर की तरफ, एक नीचे की तरफ' होंगे।

अगस्त में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि टेक दिग्गज के पिक्सल फोल्ड में फोन के फ्रेम पर अल्ट्रा-माइक्रो-होल कैमरा सेट के साथ 'फुल स्क्रीन' इंटीरियर की सुविधा होने की संभावना है।

Advertisements

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements

About Me: Indo-Asian News Service Read More

WEB TITLE

google foldable phone price

Trending Articles

Advertisements