iPhone 14 Plus की सेल शुरू, इस ताबड़तोड़ डिस्काउंट पर खरीदने के लिए आया धमाका फोन

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 07 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • iPhone 14 Plus अब भारत के बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध हो गए हैं

  • iPhone 14 Plus की शुरुआती कीमत 89,900 रुपए है

  • iPhone 14 Plus को आप 7000 रुपए के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं

iPhone 14 Plus की सेल शुरू, इस ताबड़तोड़ डिस्काउंट पर खरीदने के लिए आया धमाका फोन

एप्पल ने गुरुवार को भारत और अन्य देशों में शुक्रवार से आईफोन 14 प्लस उपलब्ध होने की घोषणा की। इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले, अपग्रेडेड डुअल-कैमरा सिस्टम, क्रैश डिटेक्शन, सैटेलाइट के जरिए इमरजेंसी एसओएस, ए15 बायोनिक और बेहतर बैटरी लाइफ शामिल है।

Advertisements
Advertisements

Apple iPhone 14 Plus की कीमत और लॉन्च ऑफर

iPhone 14 Plus  तीन वेरिएंट में पेश किया गया था, अब आप भारत के बाजार में इन तीन के तीन मॉडल को खरीद सकते हैं। बेस 128GB मॉडल 89,900 रुपये की कीमत पर आता है, जबकि अन्य दो मॉडल 256GB और 512GB के साथ क्रमशः 99,900 रुपये और 1,09,900 रुपये की कीमत पर आते हैं। यह iPhone मॉडल पांच कलर ऑप्शन में आते हैं, यह RED, ब्लू, मिडनाइट, पर्पल और स्टारलाइट कलर में उपलब्ध है। 

Advertisements

अब, लॉन्च ऑफर की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Apple ऑनलाइन स्टोर से iPhone 14 Plus की खरीद पर 7000 रुपये की इंसटेंट छूट ऑफर की जा रही है। यह डिस्काउंट HDFC Bank की ओर से दिया जा रहा है। इससे iPhone मॉडल की कीमत घटकर 82,900 रुपये हो जाती है। इसके अलावा, यदि आपके पास एक पुराना iPhone मॉडल है, तो प्लेटफॉर्म पर ट्रेड करने का प्रयास करें और बेहतर डील के साथ आपको iPhone 14 Plus स्मार्टफोन मिल जाने वाला है।

Apple iPhone 14 Plus के स्पेक्स कैसे हैं? 

एप्पल के वल्र्डवाइड आईफोन प्रोडक्ट मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट कैयान ड्रैंस ने कहा, "आईफोन 14 प्लस 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले और आईफोन पर अब तक की सबसे अच्छी बैटरी लाइफ लाया है।"

Advertisements

ड्रैंस ने एक बयान में कहा, "यह उन ग्राहकों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जो सभी कैमरों, उत्कृष्ट प्रदर्शन, आवश्यक सुरक्षा क्षमताओं और 5जी के लिए बड़े संवर्धन के साथ एक हल्के और टिकाऊ एल्यूमीनियम डिजाइन में बहुत बड़ी स्क्रीन चाहते हैं।"

Advertisements

आईफोन 14 प्लस में टिकाऊ और परिष्कृत एयरोस्पेस-ग्रेड एल्यूमीनियम डिजाइन है। 5-कोर जीपीयू और ए15 बायोनिक के साथ बड़ा डिस्प्ले आईफोन 14 प्लस को गेमिंग के लिए एक गो-टू डिवाइस बनाता है। कंपनी के अनुसार, आईफोन 14 प्लस पर उन्नत कैमरा सिस्टम फोटोनिक इंजन, नई उन्नत छवि पाइपलाइन प्रदान करता है।

आईफोन 14 प्लस अविश्वसनीय रूप से चिकनी दिखने वाले हैंडहेल्ड वीडियो के लिए नया एक्शन मोड पेश करता है, जो फिल्मांकन के दौरान महत्वपूर्ण गति को समायोजित करता है और डॉल्बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिग को सपोर्ट करता है। जिम्बल की तरह वीडियो स्थिरीकरण, डॉल्बी विजन एचडीआर और सिनेमैटिक मोड 4के में 24 एफपीएस और 30 एफपीएस पर आईफोन 14 प्लस एक शक्तिशाली रचनात्मक उपकरण है। 5-कोर जीपीयू के साथ ए15 बायोनिक चिप आईफोन 14 प्लस में प्रो-लेवल परफॉर्मेस लाता है।

Advertisements

Web Title: iPhone 14 Plus sale details and launch offer

Trending Articles

Advertisements