200MP कैमरा वाला Infinix Premium smartphone लॉन्च, साथ में आए कंपनी के खुद के NFT

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 06 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • Infinix ने आखिरकार अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Infinix ZERO ULTRA को लॉन्च कर दिया है।

  • हैंडसेट में 6.8 इंच का 3डी कर्व्ड एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है जो 120hZ रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

  • Infinix ने इसी डेट को स्पेस-थीम, लिमिटेड एडिशन XBOY EXPLORER एनिमेटेड NFT कलेक्शन भी लॉन्च किया है।

200MP कैमरा वाला Infinix Premium smartphone लॉन्च, साथ में आए कंपनी के खुद के NFT

Infinix ने आखिरकार अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Infinix ZERO ULTRA को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन कुछ सबसे बेस्ट फीचर्स के साथ आता है। इसके अलावा इसकी कीमत की चर्चा करें तो यह भी बेहद ही प्रतिस्पर्धी है। हैंडसेट में 6.8 इंच का 3डी कर्व्ड एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है जो 120hZ रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया बेहतरीन फोन है। इस फोन में आपको 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है। इतना ही नहीं इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में एक 200 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया है। इतना ही नहीं इसके साथ ही कंपनी ने NFT Collection Prize Draw भी किया है। आइए अब जानते है कि आखिर इस फोन में आपको क्या क्या मिल रहा है, इसके अलावा यह NFT आप काइसे इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Advertisements
Advertisements

फोन के साथ NFT collection भी पेश

Infinix ने इसी डेट को स्पेस-थीम, लिमिटेड एडिशन XBOY EXPLORER एनिमेटेड NFT कलेक्शन भी लॉन्च किया है। Infinix के प्रशंसक एक डिवाइस खरीदकर या Infinix की ग्लोबल आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से NFT लॉटरी में भाग ले सकते हैं।

Advertisements

XBOY EXPLORER NFT Colleciton मानवता की वैज्ञानिक और खोजपूर्ण भावना का जश्न मनाते हैं। जैसे कि आप देख सकते है कि यह कलेक्शन पूरी तरह से अंतरिक्ष से संबंध रखते हैं। NFT के कलेक्शन में अलग अलग 5 NFTs हैं, जिनमें से प्रत्येक हमारे सौर मंडल में एक ग्रह से जुड़ा हुआ है इसके अलावा यह एक खास तकनीकी सुविधा को भी दर्शाता है। आप समझने के लिए इसे इस उदाहरण से समझ सकते हैं, एक NFT में आप देख सकते है कि यह अत्याधुनिक 180W थंडर चार्ज तकनीक को दिखाता है, इसके अलावा यह एक प्रभावशाली 3D कर्व्ड 120Hz AMOLED डिस्प्ले को भी दर्शाता है। आइए अब जानते है कि आखिर आपको इस फोन में कैसे फीचर और स्पेक्स मिल रहे हैं। 

Infinix ZERO ULTRA स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Infinix ZERO ULTRA एक प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है। हैंडसेट में कर्व्ड डिस्प्ले है। यह बैक पर 3डी टेक्सचर्ड ग्लास के साथ एक अनोखे कॉसलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन में आता है। इस फोन को ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है। 

Advertisements

स्पेक्स की बात करें तो, स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल एचडी+ 3डी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है जो 2400 × 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट पेश करता है। इसके अलावा इसमें आपको 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलती है, फोन के बेजल्स बेहद ही स्लिम हैं। 

Advertisements

स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर मिलता है, इसके अलावा इस फोन में आपको 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज भी मिलती है। इतना ही नहीं, यह फोन एंड्रॉयड 12 पर लॉन्च किया गया है, इसमें आपको XOS 12 की लेयर भी मिलती है। 

फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलता है। इस कैमरा में आपको एक 200MP का मेन कैमरा, एक 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 2MP का अन्य सेन्सर भी मिलता है, फोन के फ्रन्ट पर Dual LED Flash के साथ एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मौजूद है। इस फोन में आपको एक डुअल-सेल 4500mAh की बैटरी मिलती है, जो 180W Thunder Charge को सपोर्ट करती है, इतना मलतब है कि आप अपने फोन को मात्र 12 मिनट के समय में ही 100 फीसदी चार्ज कर सकते हैं। 

Advertisements

Infinix ZERO ULTRA की कीमत और उपलब्धता

Infinix के इस फोन को ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल की कीमत 520 डॉलर है। हालांकि फोन की उपलब्धता आपकी लोकैशन पर निर्भर करती है। आप यहाँ फोन के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

Web Title: Infinix Zero Ultra smartphone launched with NFTs

Trending Articles

Advertisements