Moto E32 का इंडिया लॉन्च 7 October को, लॉन्च से पहले ही सामने आए फुल स्पेक्स

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 06 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • Moto E32 को इंडिया में 7 october को लॉन्च किया जाने वाला है।

  • हालांकि इसके लॉन्च से पहले ही फोन के सभी स्पेक्स भी सामने आए हैं।

  • यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन होगा जो कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन चाहते हैं।

Moto E32 के लॉन्च से पहले सामने आए फुल स्पेक्स, 7 October को है इंडिया लॉन्च

Motorola भारत में अपने Moto E32 स्मार्टफोन के साथ एक बार फिर से इंडिया के किफायती स्मार्टफोन बाजार की ओर से शिफ्ट हो रहा है। ऐसा भी कह सकते है कि किफायती स्मार्टफोन सेगमेंट में कदम रख रहा है। इस फोन को इंडिया के बजट में 7 October को लॉन्च किया जाने वाला है। अभी हाल ही में कंपनी ने अपनी प्रीमियम Edge Series में एक स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, उसके बाद इस किफायती स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। 

Advertisements
Advertisements

लॉन्च के करीब सामने आए Moto E32 के स्पेक्स और फीचर

यहाँ आपको बता देते है कि इस फोन यानि Moto E32 को 7 October को लॉन्च किया जाने वाला है, यानि इसे कल लॉन्च किया जाएगा, हालांकि इस लॉन्च से पहले फोन के फुल स्पेक्स सामने आ चुके हैं। लेकिन इसकी कीमत के बारे में अभी तक भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगर हम Moto E32 के स्पेक्स पर आदि पर ध्यान दें तो ऐसा सामने आता है कि यह फोन Realme 9i 5G से काफी मिलता जुलता है। इस फोन को अभी कुछ समय पहले ही पेश किया गया था। आगामी फोन में आपको 50MP का प्राइमेरी कैमरा मिलने वाला है, यह एक डुअल कैमरा सेटअप से लैस फोन है, इतना ही नहीं इसमें आपको MediaTek G37 प्रोसेसर मिलने वाला है, साथ ही फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन भी मिलने वाली है। 

Moto E32 के स्पेक्स और फीचर हुए लीक 

यह साफ है कि Moto E332 खासतौर पर उन यूजर्स के लिए निर्मित किया गया है, जो 12,000 रुपए की कीमत के अंदर एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर लॉन्च किया जाने वाला है, साथ ही इसमें आपको क्लीन एंड्रॉयड UI मिलेगा, साथ ही दो साल के सिक्युरिटी अपडेट भी आपको इस फोन के साथ मिलेंगे। इस फोन कोआप दो अलग अलग रंगों में से चुन करके खरीद सकते हैं। फोन को Black और Blue कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Advertisements

इतना ही नहीं, इस फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ स्क्रीन मिलने वाली है, जो जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया है कि 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। इसके अलावा इस फोन में आपको प्लास्टिक बिल्ड के साथ ग्लास फिनिश मिल रही है। 

Advertisements

Moto E32 Phone में आपको MediaTek Helio G37 प्रोसेसर मिलने वाला है, इस फोन में आपको 64GB की स्टॉरिज और 4GB की रैम भी मिल रही है। हालांकि फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप स्टॉरिज को आसानी से बढ़ा सकते हैं। इस फोन में आपको एक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल रहा है। इस फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमेरी कैमरा 50MP का है और इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ कैमरा मिल रहा है। फोन के फ्रन्ट पर आपको एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है। Moto E32 में एक 5000mAh ई बैटरी मिल रही है, जो 10W के चार्जर को सपोर्ट करती है। इस फोन को Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Web Title: Moto E32 to launch in india on 7 October details leaked

Trending Articles

Advertisements