सैमसंग अगले साल किफायती गैलेक्सी ए54 कर सकता है लॉन्च

By IANS | पब्लिश किया गया 04 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर एक नए किफायती गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो संभवत: 50 एमपी के प्राइमरी कैमरा सेंसर को सपोर्ट करेगा।

  • गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस की वर्तमान में गैलेक्सी ए54 के रूप में पेश किए जाने की अफवाह है और यह संभवत: अगले साल लॉन्च होगा।

सैमसंग अगले साल किफायती गैलेक्सी ए54 कर सकता है लॉन्च

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर एक नए किफायती गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो संभवत: 50 एमपी के प्राइमरी कैमरा सेंसर को सपोर्ट करेगा।

Advertisements

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस की वर्तमान में गैलेक्सी ए54 के रूप में पेश किए जाने की अफवाह है और यह संभवत: अगले साल लॉन्च होगा।

Advertisements
Advertisements

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज गैलेक्सी ए54 से डेप्थ कैमरा छोड़ने की योजना बना रही है, जिसका मतलब है कि इसमें एक वाइड-एंगल कैमरा, अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक मैक्रो कैमरा होगा।

मैक्रो सेंसर 5 एमपी का बताया जा रहा है और अल्ट्रावाइड लेंस भी 5 एमपी का हो सकता है। स्मार्टफोन को अगले साल गैलेक्सी ए53 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

Advertisements

ए53 ने इस साल की शुरुआत में 6.5-इंच एफएचडी प्लस सुपर एमोएलईडी इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले के साथ 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट और 800 निट्स ब्राइटनेस की पेशकश की थी।

Advertisements

स्मार्टफोन 5एनएम एक्सीनोस 1280 एसओसी द्वारा संचालित है जिसमें 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी है और यह 25 वॉट चार्जिग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट सैमसंग की नॉक्स सुरक्षा के साथ वन यूआई 4 के साथ पहले से इंस्टॉल आता है।

इस बीच, इस हफ्ते सैमसंग ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ एक नया गैलेक्सी ए04एस लॉन्च किया है।

Advertisements

स्मार्टफोन तीन कलर्स- ब्लैक, कॉपर और ग्रीन में उपलब्ध है और इसकी कीमत 4 जीबी प्लस 64 जीबी वेरिएंट के लिए 13,499 रुपये है। यह रिटेल स्टोर्स, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध है।

WEB TITLE

samsung to launch galaxy A54 device details

Web Title: samsung to launch galaxy A54 device details

Trending Articles

Advertisements