Realme 9 Pro 5G को Jio के लिए मिला 5G नेटवर्क सपोर्ट

By Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 29 Sep 2022
HIGHLIGHTS
  • Jio 5G SA (स्टैंडअलोन) नेटवर्क के लिए जा रहा है

  • भारत में एक सेमी-मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन, Realme 9 Pro 5G को सितंबर महीने के लिए एक और OTA (ओवर द एयर) अपडेट मिला है

  • Realme 9 Pro 5G को 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट मिला है जिसे Reliance Jio रोल आउट करेगा

Realme 9 Pro 5G को 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट मिला है जिसे Reliance Jio रोल आउट करेगा

Reliance Jio का 5G आपको Airtel और Vodafone Idea (Vi) से मिलने वाली चीज़ों से अलग होने वाला है। Jio 5G SA (स्टैंडअलोन) नेटवर्क के लिए जा रहा है, जिसे सपोर्ट करने के लिए स्मार्टफोन की आवश्यकता होगी। ध्यान दें कि सभी 5G स्मार्टफोन भारत में 5G SA को सपोर्ट नहीं करते हैं। हाल ही में, भारत में एक सेमी-मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन, Realme 9 Pro 5G को सितंबर महीने के लिए एक और OTA (ओवर द एयर) अपडेट मिला है।

Advertisements
Advertisements

इस अपडेट के लिए UI वर्जन RMX3471_11.A.44 था। इस अपडेट के साथ, Realme 9 Pro 5G को 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट मिला है जिसे Reliance Jio रोल आउट करेगा। इस अपडेट में, रियलमी ने अगस्त 2022 तक सिक्योरिटी पैच को अपडेट किया है और सिस्टम की स्थिरता में सुधार के लिए कुछ ज्ञात मुद्दों को ठीक करने के साथ-साथ सिस्टम के प्रदर्शन में सुधार किया है।

Realme इस अपडेट को फेज़ मैनर में रोल आउट करेगा और यह जल्द ही स्मार्टफोन के सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। अपडेट समय पर लगता है, क्योंकि Jio और Airtel के बहुत जल्द 5G सेवाओं को लॉन्च करने की उम्मीद है। 1 अक्टूबर, 2022 को, इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2022 में, पीएम मोदी द्वारा भारत के लिए 5G नेटवर्क लॉन्च करने की उम्मीद है। Jio 5G SA से शुरू होगा, और Airtel 5G NSA (नॉन-स्टैंडअलोन) के साथ शुरू होगा।

Advertisements

WEB TITLE

Realme 9 Pro 5G Gets 5G Network for Jio telecom

Web Title: Realme 9 Pro 5G Gets 5G Network for Jio telecom

Trending Articles

Advertisements