Exclusive: Samsung Galaxy S23 के रेन्डर और डिजाइन आए सामने, देखें फोन के अलग-अलग एंगल

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 28 Sep 2022
HIGHLIGHTS
  • Samsung Galaxy S23 के 5K रेन्डर हुए लीक

  • S23 के रेन्डर देते हैं फोन के डिजाइन पर पहला लुक

  • Samsung Galaxy S23 में मिलेगी 6.1 इंच की डिस्प्ले

Samsung Galaxy S23 में मिलेगी 6.1 इंच की डिस्प्ले

Samsung के अगले साल की शुरुआत में गैलेक्सी एस23 सीरीज़ लॉन्च करने की उम्मीद है, लेकिन इसके लॉन्च से पहले, डिजिट आपके लिए कंपनी की आगामी फ्लैगशिप सीरीज़ के फोन में से एक पर एक विशेष फर्स्ट लुक ला रहा है। लोकप्रिय टिपस्टर ओनलीक्स के साथ साझेदारी में, डिजिट अब आपके लिए आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस23 के पूर्ण 360 डिग्री 5के रेंडर्स लेकर आया है। यह लीक न केवल फोन के डिजाइन और डिवाइस के पीछे नए कैमरे की पॉज़िशन को हटा देता है बल्कि फोन के सही डायमेन्शन को भी दिखाता है।

Advertisements


 

Samsung Galaxy S23: डिजाइन हुआ लीक 

 

 

इससे पहले, हम अफवाहों को देख चुके हैं जिससे पता चला है कि Samsung Galaxy S23 को अपने पिछले फोन की तुलना में केवल डायमेन्शन में मामूली वृद्धि मिल सकती है, और अब, ओनलीक्स ने फोन के डायमेन्शन का खुलासा करके इस तरह के दावों के पीछे अपना दावा रख दिया है। लीक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S22 की तुलना में फोन थोड़ा बड़ा होगा - लगभग 146.3 x 70.8 x 7.6 मिमी आकार का। रेंडर्स से यह भी पता चलता है कि पिछले साल हमने जो कैमरा मॉड्यूल देखा था, उसे घटाकर गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S22 के समान डिज़ाइन का उपयोग करेगा।

Advertisements

इसके बजाय, फोन एक अपडेटेड रियर कैमरा डिज़ाइन के साथ आएगा जो गैलेक्सी S22 अल्ट्रा से प्रेरित है। यह बैक पैनल पर रखे गए तीन कैमरों का अनुवाद करता है जो बिना किसी बम्प या फेन्स आदि के साथ देखे गए हैं। हालाँकि, अभी हम कैमरों के बारे में इतना ही जानते हैं, क्योंकि रियर कैमरा इंटर्नल पर फिलहाल कोई शब्द नहीं है। 

 

सामने की बात करें तो, रेंडर्स का सुझाव है कि फोन पहले की तुलना में थोड़े चौड़े बेजल्स के साथ आएगा, जिसमें डिस्प्ले अभी भी समान आकार का होगा। OnLeaks द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, S23 की डिस्प्ले 6.1 इंच की तिरछी होगी। फिर से, कोई पुष्टि नहीं, लेकिन यह डिस्प्ले 120Hz पर रिफ्रेश होने की संभावना है। रेंडर्स से यह भी पता चलता है कि डिस्प्ले में एक सेंटर पर पंच-होल होगा, जो पिछली अफवाहों के अनुसार, 12MP का शूटर आ  सकता है।

Advertisements

Galaxy S23: अनुमानित स्पेसिफिकेशन 

अन्य इंटर्नल के लिए, इस समय हमारे पास वास्तव में कोई पुष्टि नहीं है। हालाँकि, पिछले लीक ने हमें फोन के बारे में कुछ जानकारी दी है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी, भरपूर रैम और गैलेक्सी एस 22 की तुलना में 5 प्रतिशत बड़े बैटरी पैक के साथ आ सकता है।

अभी के लिए, हम आगामी गैलेक्सी S23 के बारे में इतना ही जानते हैं। हालाँकि, डिवाइस के बारे में सभी नई जानकारी के लिए इस स्थान का अनुसरण करते रहें।

Advertisements

WEB TITLE

Samsung Galaxy S23 5K renders and design revealed: Check out the phone from different angles

Web Title: Samsung Galaxy S23 5K renders and design revealed: Check out the phone from different angles

Trending Articles

Advertisements