Apple iPhone 14 Pro अपने बेस मॉडल के मुकाबले ज्यादा लोकप्रिय; देखें कारण

By IANS | पब्लिश किया गया 22 Sep 2022
HIGHLIGHTS
  • एप्पल की अगली पीढ़ी के आईफोन 14 प्रो मॉडल बेस आईफोन 14 की तुलना में बाजार में ज्यादा लोकप्रिय हैं।

  • गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, विश्लेषक मिंग-ची कूओ के अनुसार, टेक दिग्गज अपने आपूर्तिकर्ताओं को वैनिला आईफोन 14 मॉडल से अधिक महंगे आईफोन 14 प्रो वर्जन्स में उत्पादन क्षमता को स्थानांतरित करने के लिए कहने की योजना बना रही है।

Apple iPhone 14 Pro अपने बेस मॉडल के मुकाबले ज्यादा लोकप्रिय; देखें कारण

एप्पल की अगली पीढ़ी के आईफोन 14 प्रो मॉडल बेस आईफोन 14 की तुलना में बाजार में ज्यादा लोकप्रिय हैं। एक नई रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, विश्लेषक मिंग-ची कूओ के अनुसार, टेक दिग्गज अपने आपूर्तिकर्ताओं को वैनिला आईफोन 14 मॉडल से अधिक महंगे आईफोन 14 प्रो वर्जन्स में उत्पादन क्षमता को स्थानांतरित करने के लिए कहने की योजना बना रही है।

Advertisements
Advertisements

कंपनी बाद में उच्च मांग को देखते हुए बदलाव कर रही है, इसलिए अपने उत्पादन को बढ़ाने से इस साल की चौथी और अंतिम तिमाही में बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी। वर्तमान में, एप्पल ने स्पष्ट रूप से फॉक्सकॉन को अपने लेटेस्ट आईफोन लाइनअप के एएसपी (औसत बिक्री मूल्य) को बढ़ाने के लिए आईफोन 14 प्रो सीरीज के उत्पादन को बढ़ाने के लिए कहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरे शब्दों में, विश्लेषक 2022 आईफोन्स के एएसपी को लगभग 10 प्रतिशत बढ़ाने के लिए शिपमेंट और बिक्री में वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं। अनजान लोगों के लिए, ब्रांड ने अपने फार आउट इवेंट के दौरान आईफोन 14 सीरीज की घोषणा की थी, जिसमें नए मॉडल पिछली पीढ़ी के आईफोन 13 पर विभिन्न सुधारों की विशेषता रखते थे।

Advertisements

नई सीरीज में एक नया आईफोन 14 प्लस शामिल था, जिसने मिनी मॉडल को बदल दिया, जबकि प्रो वेरिएंट ने भी मोर्चे पर डिजाइन में एक बड़ा बदलाव लाया। इस बीच, इन हायर एंड वेरिएंट के पीछे भी कैमरा विनिर्देशों में एक टक्कर देखी गई।

Advertisements

Web Title: iPhone 14 Pro more famous than base model

Trending Articles

Advertisements