स्नैपड्रैगन 4 Gen 1 के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन iQOO Z6 Lite 5G हुआ लॉन्च

By Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 13 Sep 2022
HIGHLIGHTS
  • iQOO के पास भारत में सेल के लिए उपलब्ध डिवाइस का पुराना वर्जन Z5 भी है

  • स्मार्टफोन की सेल बुधवार, 14 सितंबर को दोपहर 12:15 बजे Amazon India और iQOO India ई-स्टोर पर शुरू होगी

  • स्मार्टफोन स्टेलर ग्रीन और मिस्टिक नाइट रंगों में उपलब्ध है

iQOO के पास भारत में सेल के लिए उपलब्ध डिवाइस का पुराना वर्जन Z5 भी है

iQOO India को हाल ही में अपने Z6 लाइनअप के तहत एक नया डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया था और कंपनी ने सीरीज में 'लाइट' वर्जन को पेश किया है। डिवाइस को iQOO Z6 नाम दिया गया है। डिवाइस का अनावरण आज पहले iQOO Z6 लाइनअप के बेस वेरिएंट के रूप में किया गया था, जिसमें पहले से ही भारत में स्टैन्डर्ड Z6 और मिड-प्रीमियम सेगमेंट Z6 प्रो के कई वेरिएंट हैं। iQOO के पास भारत में सेल के लिए उपलब्ध डिवाइस का पुराना वर्जन Z5 भी है और Z6 लाइट अब देश में स्मार्टफोन पोर्टफोलियो के बेस वेरिएंट के रूप में पैक में शामिल हो गया है।

Advertisements
Advertisements

iQOO Z6 Lite कीमत और उपलब्धता 

iQOO Z6 लाइट दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है जिसमें 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपये और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 15,499 रुपये है। दोनों फोन बैंक ऑफर्स के जरिए 2,500 रुपये तक की छूट के साथ आते हैं, जो नए स्मार्टफोन की कीमत को कम से कम शुरू में 11,499 रुपये तक प्रभावी कीमत पर ला सकता है। स्मार्टफोन की सेल बुधवार, 14 सितंबर को दोपहर 12:15 बजे Amazon India और iQOO India ई-स्टोर पर शुरू होगी। स्मार्टफोन स्टेलर ग्रीन और मिस्टिक नाइट रंगों में उपलब्ध है।

iQOO Z6 Lite 5G में क्वालकॉम का नया एंट्री-लेवल 5G चिपसेट, स्नैपड्रैगन 4 Gen 1 शामिल है। इसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जो इसे देश के सबसे किफायती 5G फोन में से एक बनाता है। फोन के फ्रंट पर 6.58 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है।

Advertisements

कैमरा स्पेसिफिकेशंस पैनल पर रियर में 50MP का डुअल कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट कैमरा शामिल है। यह सब 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है। अतिरिक्त फीचर्स में अतिरिक्त 2GB वर्चुअल मेमोरी के लिए एक रैम बूस्टर, एक अल्ट्रा गेम मोड और लंबे समय तक पीक परफॉरमेंस के लिए फौर कम्पोनन्ट कूलिंग सिस्टम शामिल है।

Advertisements

WEB TITLE

iQOO Z6 Lite 5G launched with snapdragon 4 Gen 1 as world's first phone

Web Title: iQOO Z6 Lite 5G launched with snapdragon 4 Gen 1 as world's first phone

Trending Articles

Advertisements