Redmi A1 भारत में POCO फोन के रूप में हो सकता है लॉन्च

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 12 Aug 2022
HIGHLIGHTS
  • Redmi A1 कंपनी का अपकमिंग बजट ऑफर हो सकता है।

  • हैंडसेट IMEI, FCC, TUV रीनलैंड और गीकबेंच 5 डेटाबेस पर दिखा है।

  • Redmi A1 भारत में POCO ब्रांड के रुप में डेब्यू कर सकता है।

Redmi A1 कंपनी का अपकमिंग बजट ऑफरिंग हो सकता है।

Xiaomi मार्केट के लिए एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन तैयारी कर रहा है, जैसा कि टिपस्टर Kacper Skrzypek ने नोट किया है। उन्होंने IMEI, FCC, TUV रीनलैंड और गीकबेंच 5 जैसे डेटाबेस पर मॉडल नंबर 220733SL के साथ फोन को देखा गया हैं। बाद में यह खुलासा किया कि फोन को Redmi A1 के रुप में लाया जाएगा। यह डिवाइस मॉडल नंबर 220733SPI के साथ BIS सर्टिफिकेशन पर भी सामने आया है। देश में POCO ब्रांडिंग के फोन को रीब्रांड किया जाएगा।

Advertisements
Advertisements

फोन की गीकबेंच लिस्टिंग से कुछ जरुरी स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। यह हैंडसेट क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें फोर कोर 2GHz पर क्लॉक किए गए हैं। यह सिंगल-कोर राउंड में 141 और मल्टी-कोर सेगमेंट में 497 पॉइंट हासिल करने में सफल रहा है, जिससे यह पता चलता है कि यह एक एंट्री-लेवल हैंडसेट है।

क्या Redmi A1 एक बजट फोन है

ऐसा लगता है कि Xiaomi एक नया बजट फोन तैयार कर रहा है जो चीन, ग्लोबल बाजारों और भारत के लिए भी उपलब्ध होगा। हैंडसेट को पहले ही IMEI, FCC, TUV रीनलैंड और BIS सर्टिफिकेशन मिल चुके हैं। यह इस बात का संकेत है कि लॉन्च की डेट करीब आ रही है। इसे गीकबेंच 5 पर देखा गया है, जिसने कुछ स्पेसिफिकेशन को लेकर हिंट दिया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस मीडियाटेक Helio A22 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है जिसे 3 जीबी रैम और एंड्रॉइड 12 OS फीचर के साथ जोड़ा जाएगा।

Advertisements

अन्य स्पेसिफिकेशन के लिए, FCC लिस्टिंग से पता चला है कि Redmi A1 की लंबाई 164.67mm और चौड़ाई 76.56mm है। लिस्टिंग से यह भी पता चला कि फोन में 2.4GHz वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट होगा।

Advertisements

WEB TITLE

Redmi A1 India mein POCO phone ke roop mein ho skta hai launch

Web Title: Redmi A1 India mein POCO phone ke roop mein ho skta hai launch

Trending Articles

Advertisements