Jio का किफ़ायती लैपटॉप JioBook Window 10 पर करेगा काम, इस साल के आखिर तक हो सकता है लॉन्च

By Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 07 Feb 2022
HIGHLIGHTS
2022 के आखिर तक लॉन्च हो सकता है JioBook

रिलायंस जियो (Reliance Jio) का सस्ता लैपटॉप (JioBook ) काफी समय से चर्चा में है और अब लैपटॉप से जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। उम्मीद की जा रही है कि आगामी जियोबुक (JioBook) को काफी किफ़ायती कीमत में लॉन्च किया जाएगा। जियो के इस किफ़ायती लैपटॉप की टक्कर बाज़ार में पहले से मौजूद शाओमी, डेल और लेनावो जैसे ब्रांड के लैपटॉप से होगी।

Advertisements

यह भी पढ़ें: Redmi ने K50 सीरीज़ के लॉन्च से पहले शुरू किया Redmi K40 series को डीलिस्ट करना

संबंधित लेख

Infinix INBook X1 Slim की पहली सेल आज Flipkart पर, ये रही कीमत की डिटेल्स Oppo A57 4G को जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च, कीमत के बारे में मिली ये जानकारी Infinix InBook X1 Slim लैपटॉप भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत है Rs 29,990
Advertisements

Windows 10 पर काम करेगा Jio का लैपटॉप

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, जियोबुक (JioBook) को हार्डवेयर की मंजूरी मिल गई है और लैपटॉप जल्द ही बाज़ार में एंट्री लेगा। रिपोर्ट की मानें तो यह विंडोज़ 10 OS (Windows 10 OS) पर काम करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी प्रॉडक्ट आईडी (ID) 400830078 है।

Advertisements

कब लॉन्च हो सकता है जियो का सस्ता लैपटॉप

अब तक मिली रिपोर्ट के मुताबिक, इस लैपटॉप को 2022 के आखिर तक पेश किया जाएगा। लैपटॉप में 2GB रैम मिलेगी और यह मीडियाटेक MT8788 चिपसेट पर काम करेगा। अभी तक लैपटॉप के अधिक स्पेक्स का खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Jio के Rs 149 और Rs 179 वाले प्लान में वैधता और बेनिफ़िट के मामले में है इतना फर्क...

Advertisements

डिस्प्ले के मामले में चिपसेट फुल-HD रेजोल्यूशन तक सपोर्ट कर सकता है। हालांकि, कीमत को अधिक किफायती बनाने के लिए JioBook को कम रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इसमें 1366 x 768 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाली डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के मुताबिक, लैपटॉप दो मॉडल में आने वाला है। एक 2GB LPDDR4X रैम और 32GB eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ और दूसरा 4GB LPDDR4x रैम और 64GB eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: मनोरंजन से भरपूर ये वेब सीरीज़ और फिल्में नहीं देखीं तो ज़रूर करें अपनी लिस्ट में शामिल

 

नए जियोबुक लैपटॉप में एचडीएमआई, यूएसबी-ए (USB-A) जैसे कनेक्टिविटी पोर्ट भी उपलब्ध होने की उम्मीद है। इसके अलावा, वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए, JioBook को कुछ वेरिएंट में डुअल-बैंड वाईफाई के साथ-साथ 4G LTE भी मिल सकता है। 

Sponsored
Stay Connected
Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... Read More

WEB TITLE

Jio affordable laptop JioBook will launch with Windows 10 OS

Tags
  • JioBook
  • jiobook laptop
Web Title: Jio affordable laptop JioBook will launch with Windows 10 OS
Tags:
JioBook jiobook laptop
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements