मार्च तक नया मैकबुक प्रो लॉन्च नहीं करेगा एप्पल, देखें कारण

IANS द्वारा | पब्लिश किया गया 31 Oct 2022 12:53 IST
HIGHLIGHTS
  • एप्पल का आगामी एम2-संचालित 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो मार्च तक लॉन्च नहीं हो सकता है।

  • द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि एप्पल साल के अंत से पहले नए डिवाइस दे सकता है, हालांकि ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन अब मार्च लॉन्च की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

मार्च तक नया मैकबुक प्रो लॉन्च नहीं करेगा एप्पल, देखें कारण

एप्पल का आगामी एम2-संचालित 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो मार्च तक लॉन्च नहीं हो सकता है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि एप्पल साल के अंत से पहले नए डिवाइस दे सकता है, हालांकि ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन अब मार्च लॉन्च की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

Advertisements
Advertisements

नए मैकबुक की रिलीज मैकओएस वेंचुरा 13.3 और आईओएस 16.3 की रिलीज के साथ होने की उम्मीद है, जो क्रमश: फरवरी और मार्च की शुरुआत में होने की संभावना है।

Advertisements

गुरमन के अनुसार कंपनी की सबसे हालिया अर्निग कॉल एक और सबूत है कि मैकबुक प्रो की बेहतर लाइन इस साल जारी नहीं की जाएगी।

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने दावा किया कि छुट्टियों के मौसम के लिए अपने प्रोडक्ट लाइनअप के साथ व्यवसाय 'सेट' है, जबकि मुख्य वित्तीय अधिकारी लुका मेस्त्री का मानना है कि दिसंबर में मैक राजस्व में काफी गिरावट होगी।

Advertisements

जब टेक दिग्गज ने पिछले अक्टूबर में मैकबुक प्रो पेश किया था, तो उपकरणों ने मैक राजस्व में 10.9 अरब डॉलर की वृद्धि की, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि कंपनी इस साल भी ऐसी ही उम्मीद करती है।

Advertisements

रिपोर्ट में कहा गया है कि अफवाहों के अनुसार, एम1 मैक्स के 10 सीपीयू कोर से अपग्रेड और 32 जीपीयू कोर तक एम2 मैक्स चिप में 12 सीपीयू कोर और 38 जीपीयू कोर तक होंगे।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements

About Me: Indo-Asian News Service Read More

WEB TITLE

macbook pro apple launch date

Trending Articles