एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च

By IANS | पब्लिश किया गया 07 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • ताइवान की हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसर ने शुक्रवार को दुनिया का सबसे हल्का 16 इंच का ओएलईडी लैपटॉप 'स्विफ्ट एज' लॉन्च किया।

  • एसर स्विफ्ट एज इस महीने यूएस में 1,499.99 डॉलर में उपलब्ध होगा।

एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च

ताइवान की हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसर ने शुक्रवार को दुनिया का सबसे हल्का 16 इंच का ओएलईडी लैपटॉप 'स्विफ्ट एज' लॉन्च किया। एसर स्विफ्ट एज इस महीने यूएस में 1,499.99 डॉलर में उपलब्ध होगा।

Advertisements
Advertisements

कंपनी ने कहा कि इसे उत्पादकता और रचनात्मकता के मामले में आधुनिक हाइब्रिड कार्यबल की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।

Advertisements

नया लैपटॉप एएमडी रायजेन प्रो 6000 सीरीज और एएमडी रायजेन 6000 सीरीज प्रोसेसर के साथ आता है। यह तेजी से जटिल हमलों से बचाव में मदद करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट प्लूटन सुरक्षा प्रोसेसर से लैस है।

Advertisements

एसर स्विफ्ट एज में 4000 ओएलईडी डिस्प्ले है। इसमें सिनेमा-ग्रेड विजुअल के लिए 500 निट्स पीक ब्राइटनेस का है। 16 इंच के हल्के लैपटॉप का वजन केवल 1.17 किलोग्राम है और इसकी ऊंचाई 12.95 मिमी है।

नए एसर लैपटॉप में विस्तारित और आरामदायक देखने के अनुभव के लिए 'वीईएसए डिस्प्लेएचडी ट्रू ब्लैक 500' और 'टीयूवी रीनलैंड आईसेफ' डिस्प्ले सर्टिफिकेशन हैं। यह डिवाइस हाई-स्पीड वायरलेस कनेक्शन और फाइल शेयरिंग के लिए वाई-फाई 6ई के साथ आता है।

Advertisements

Web Title: acer launches lightest oled laptop details

Trending Articles

Advertisements