मैक्सहब ने भारत में डिस्प्ले और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग डिवाइस पोर्टफोलियो में 3 नए इनोवेटिव प्रोडक्ट लॉन्च किए

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 07 Jul 2022
HIGHLIGHTS
मैक्सहब ने भारत में डिस्प्ले और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग डिवाइस पोर्टफोलियो में 3 नए इनोवेटिव प्रोडक्ट लॉन्च किए

दुनियाभर में इंटरैक्टिव और कोलेबोरेशन की सुविधाओं की पेशकश करने वाली अग्रणी कंपनी मैक्सहब ने आज भारत में डिस्प्ले और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग डिवाइस पोर्टफोलियो में 3 नए इनोवेटिव प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी सॉल्युशन के तौर पर छोटे से मध्यम आकार के कॉन्फ्रेंस हॉल्स को इन प्रोडक्ट्स का लाभ मिल सकेगा। साथ ही स्मार्ट क्लासरूम बनाने में भी मदद मिलेगी। इससे बैठकों और लर्निंग सेशंस की इफेक्टिवनेस और प्रोडक्टिविटी में समान वृद्धि होगी। नई लॉन्च की गई प्रोडक्ट रेंज में रैप्टर सीरीज एलईडी वीडियो वॉल, नॉन-टच डिस्प्ले और 360-डिग्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरा - यूसी एम40 शामिल हैं।

Advertisements

कोविड19 महामारी से हर उद्योग व्यापक रूप में प्रभावित हुआ है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरों और डिस्प्ले डिवाइसेज ने वर्क फ्रॉम होम, लर्न फ्रॉम होम, हाइब्रिड लर्निंग और सोशल डिस्टेंसिंग जैसी अवधारणाओं को आसान बना दिया है। इस वजह से महामारी के बाद के युग में भी सभी को इनोवेटिव इंटरैक्टिव सॉल्युशंस का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहन मिला है। मैक्सहब के आउट-ऑफ-द-बॉक्स प्रोडक्ट बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ तेजी से ग्राहकों की पहली पसंद बन रहे हैं।

संबंधित लेख

सुंदर पिचाई ने गूगल डूडल के जरिए भारत को दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं माइक्रोसॉफ्ट ने एप्पल पेंसिल के हैंडराइटिंग-टू-टेक्स्ट फीचर संग जारी किया नया बीटा वर्जन एलन मस्क ने फोर्ड के सीईओ को दिया जवाब, पिकअप ट्रक खरीदने की कही थी बात
Advertisements

यह भी पढ़ें: साउथ की इन फिल्मों ने विदेश में भी किया कमाल का बिजनेस, बॉलीवुड फिल्मों को छोड़ दिया है पीछे

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) के लॉन्च से पहले सामने आई कीमत, स्पेक्स और फीचर्स की ये जानकारी

Advertisements

सीवीटीई इंडिया और सार्क क्षेत्र के कार्यकारी निदेशक अविनाश जौहरी ने कहा कि, "टेक्नोलॉजी के तौर पर एडवांस और बेहतरीन प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज के साथ मैक्सहब अपने यूजर-फ्रेंडली ऑपरेशन, एडॉप्टेबल डिप्लॉयमेंट और आसान रखरखाव में नए बेंचमार्क स्थापित कर रहा है। हमारे ग्राहकों के लिए हमने बेहतरीन मूल्य की पेशकश करके हम आने वाले वर्षों में भारत और सार्क क्षेत्र में तेजी से वृद्धि करने की इच्छा रखते हैं।" 

यह प्रोडक्ट तेजी से सीखने को, टीम वर्क को बढ़ावा देंगे और प्रोडक्टिव पार्टनरशिप की सुविधा प्रदान करेंगे। इन प्रोडक्ट्स को ग्राहकों के लिए अधिक सुविधाजनक, इंटेलिजेंट और प्रोडक्टिव कम्युनिकेशन अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ग्राहक इनके जरिए वर्कप्लेस, क्लासरूम्स, रिमोट वर्कस्टेशन, और/या लर्निंग स्टेशनों के लिए चैनल पार्टनर के जरिए आसान पहुंच हासिल कर सकते हैं और उन्हें विश्व स्तरीय प्रोडक्ट्स की एक अविश्वसनीय रेंज का लाभ मिल सकता है। 

Advertisements

यह भी पढ़ें: Tecno का Spark 8P जल्द भारत में होगा लॉन्च, अब तक मिली ये जानकारी

 

Stay Connected
Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Maxhub UC M40 hua launch dekhen kimat

Tags
  • maxhub
Web Title: Maxhub UC M40 hua launch dekhen kimat
Tags:
maxhub
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements