BSNL 4G Trial: इन शहरों में जल्द होगा BSNL 4G ट्रायल, Reliance Jio-Airtel की बढ़ेगी दिक्कतें

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 21 Apr 2022
HIGHLIGHTS
BSNL ने कर दी यूजर्स की मौज! इन चार शहरों में सबसे पहले आएगा BSNL High Speed 4G Internet

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) जल्द ही अगस्त 2022 में केरल के चार जिलों में 4G टेस्टिंग शुरू करेगा। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसी महीने BSNL 4G के लॉन्च की भी घोषणा की जा सकती है। प्रारंभ में, बीएसएनएल केरल के चार अलग-अलग यानि एर्नाकुलम, तिरुवनंतपुरम, कन्नूर और कोझीकोड जिलों में अपने 4G नेटवर्क की टेस्टिंग करने वाला है। इस बात की जानकारी सबसे पहले द हिंदू की ओर से आई है। हालांकि ऐसा भी माना जा रहा है कि इसके बाद दिसम्बर तक पूरे राज्य में ही 4G सेवा को पेश किया जा सकता है। हालांकि टेस्टिंग के साथ ही BSNL अपने इन चार शहरों के लोगों को हाई-स्पीड 4G इंटरनेट देना शुरू कर देने वाला है। अब हम जानते है कि यह कब होने वाला है, अगस्त महीने से यह शुरू हो जाने वाला है। 

Advertisements

यह भी पढ़ें: Amazon.in पर क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास तौर पर तैयार शॉपिंग स्टोर के साथ घर पर लें स्टेडियम का मजा!

संबंधित लेख

Airtel लाया 4 नए बेहद सस्ते रिचार्ज प्लान, Reliance Jio और BSNL तक की हो गई बोलती बंद BSNL लाया दो नए धमाकेदार प्लान, रिलायंस जियो और एयरटेल को सामने से टक्कर कल खत्म हो रहा है BSNL का फूल वैल्यू वाला धांसू ऑफर, जल्दी करें फिर नहीं मिलेगा मौका Amazon Prime Day Sale में 40 फीसदी की छूट पर मिलेंगे स्मार्टफोन, देखें पूरी डिटेल्स फ्री में चाहिए हजारों रुपये वाला Netflix Subscription, ये रहा तरीका
Advertisements

बीएसएनएल केरल सर्कल के मुख्य महाप्रबंधक सीवी. विनोद ने बताया कि टीसीएस (टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज) जल्द ही 4G नेटवर्क रोलआउट के लिए उपर्युक्त जिलों में अपना परीक्षण शुरू करेगी। 

केरल में बीएसएनएल 4G परीक्षण के लिए 800 टावरों को मंजूरी दी गई  

सीवी विनोद ने कहा कि बीएसएनएल के 4G ट्रायल को आगे बढ़ाने के लिए 800 टावरों को मंजूरी मिल गई है। इन 800 टावरों में से अधिकतम एर्नाकुलम और तिरुवनंतपुरम में होंगे। बीएसएनएल वर्तमान में राज्य के शहरी क्षेत्रों पर परीक्षण पर ध्यान केंद्रित कर रहा है ताकि सबकुछ सही प्रकार से जांचा जा सका। विनोद ने कहा कि एक बार परीक्षण समाप्त हो जाने के बाद, बीएसएनएल दिसंबर 2022 तक पूरे राज्य में 4G सेवा शुरू कर देगा।

Advertisements

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord N20 5G हुआ लॉन्च, 5G क्षमता के साथ कम कीमत में मिल रहा धांसू 64MP कैमरा

Stay Connected
Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

BSNL 4G trial starts soon in these cities

Tags
  • BSNL
  • BSNL 4G
  • BSNL 4G launch
  • BSNL 4G trials
Web Title: BSNL 4G trial starts soon in these cities
Tags:
BSNL BSNL 4G BSNL 4G launch BSNL 4G trials
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements