Paytm यूजर्स की बढ़ गई खुशी, एक ही कार्ड से मिलेंगी ये सेवाएं

By Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 25 Jan 2022
HIGHLIGHTS
Paytm ने अपने यूजर्स के लिए बढ़ाई ये सेवा

डिजिटल पेमेंट (Digital Payment) कंपनी पेटीएम (Paytm) यूजर्स के लिए एक बढ़िया खबर है। रोज़मर्रा की लेनदेन (Transaction) को आसान बनाने के लिए नवीनतम कार्ड लॉन्च (launch new card) किया है।

Advertisements

यूजर्स के लिए पेटीएम (Paytm) नवीनतम ट्रांज़िट कार्ड लॉन्च (Launch New Transit Card) किया गया है। इसका उपयोग यूजर्स अपनी रोज़मर्रा की जरूरतों के लिए कर सकते हैं जैसे मेट्रो, रेलवे, राज्य सरकार की बस सेवाओं, मर्चेन्ट स्टोर, टोल पार्किंग शुल्क (toll parking fee) और ऑनलाइन खरीदारी के लिए किया जा सकता है। आप ATM से पैसे भी निकाल सकते हैं।

संबंधित लेख

LPG Gas Cylinder की लूट मची है! Paytm पर LPG GAS Booking पर 1000 रुपये का कैशबैक Paytm ने रेल से यात्रा करने वालों की कर दी चांदी, अब पहले करेंगे सफर और बाद में देंगे पैसा Reliance Jio-Airtel-Vi और BSNL के पूरे एक महीने की वैलिडीटी वाले प्लान, देखें सारे के सारे एक साथ Jio-Airtel-Vi को टक्कर दे रहा है BSNL का ये 100 रुपये की कीमत वाला धांसू प्लान, देखें बेनेफिट iPhone 13 की कीमत में 20,000 रुपये से भी ज्यादा की कटौती, देखें कहाँ मिलेगा बेस्ट ऑफर
Advertisements

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के 1.5GB डाटा वाले प्लान, सस्ते में आने वाले ये प्लान कर देंगे Airtel, Vi की छुट्टी

बैंकिंग लेनदेन (Banking Transaction) की सुविधा के लिए इस ट्रांजिट कार्ड (Transit Card) को लॉन्च किया गया है। पेटीएम इस ट्रांज़िट कार्ड (Transit Card) को वॉलेट से जोड़ेगा। कंपनी ने साफ कर दिया है कि ग्राहकों को हर तरह के कार्ड साथ नहीं रखने होंगे। पेटीएम (Paytm) ने हैदराबाद मेट्रो रेल के साथ साझेदारी की है।

Advertisements

इस तरह मेट्रो किराए का भुगतान सीधे ट्रांजिट कार्ड (Transit Card) से किया जा सकता है। यह ‘वन नेशन वन कार्ड’ के आदर्श वाक्य के साथ एक नया कार्ड है।‘वन नेशन वन कार्ड’ के आदर्श वाक्य के साथ एक नया कार्ड है। यह ट्रांजिट कार्ड (Transit Card) उन 50 लाख से अधिक सवारियों के लिए उपयोगी होगा जो नियमित रूप से मेट्रो, बस और ट्रेन सेवाओं का उपयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें: आज भारत में आएगा धाकड़ Micromax In Note 2, Xiaomi-Realme के लिए बनेगा मुसीबत

Advertisements

आप पेटीएम ऐप (Paytm App) के ज़रिए ट्रांजिट कार्ड (Transit Card) के लिए आवेदन कर सकते हैं। आप इसे पेटीएम सेल्स पॉइंट्स (Paytm Sales Points) से भी ले सकते हैं। इस कार्ड को सीधे पेटीएम वॉलेट (Paytm Wallet) से जोड़ सकते हैं।  

Advertisements
Aafreen Chaudhary

Email Aafreen Chaudhary

Follow Us

About Me: Enjoying writing since 2017... Read More

Advertising
Web Title: Paytm users increased amazing service here are benefits
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements