तीन नए धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर आये बाजार में, देखें क्या है कीमत और फीचर

By Press Release | पब्लिश किया गया 29 Dec 2021 | अपडेटेड इसपर 24 Feb 2022
HIGHLIGHTS
तीन नए धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर आये बाजार में, देखें क्या है कीमत और फीचर

इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में एक नया उद्यम- ईवीटीआरआईसी मोटर्स (EVTRIC Motors) ने इंडिया एक्सपो सेंटर, ग्रेटर नोएडा में आयोजित ईवी इंड़िया एक्सपो 2021 में उच्च गति श्रेणी में तीन इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों - ईवीटीआरआईसी (EVTRIC) राईज (मोटरसाइकिल), ईवीटीआरआईसी (EVTRIC) माईटी (स्कूटर) और ईवीटीआरआईसी (EVTRIC) राइड प्रो (स्कूटर) का प्रदर्शन किया। ब्रांड ने ईवीएक्सपो के सम्मानित मंच पर एक शानदार श्रृंखला को प्रस्तुत किया और सुरुचिपूर्ण डिजाइन के साथ पेश की गई अत्याधुनिक तकनीक के लिए आगंतुकों से अत्यधिक प्रशंसा प्राप्त की। कुल मिलाकर यह उच्च गति, अच्छी तरह शक्ति से युक्त दोपहिया वाहनों का प्रदर्शन था जो मानक को आईसीईसमकक्षों के बराबर करता था।

Advertisements

यह भी पढ़ें: Jio के सस्ते रिचार्ज की तुलना में Vi ले आया ज़बरदस्त टक्कर का रिचार्ज,देखें कौन है बेहतर

संबंधित लेख

एक और Okinawa Electric Scooter धू-धू कर जल उठा, क्या इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना सही निर्णय? घटने की बजाए कुछ बढ़ें हैं Gold Rate, देखें क्या है आज का Gold and Silver Price पिछले सप्ताह के मुकाबले Gold Price कम हुए, आज मिल रहा 3,500 रुपये सस्ता BSNL के तीन धाकड़ प्लान जो मिलते हैं 100 रुपये से कम कीमत में, बेनेफिट्स से भरें हैं लबालब Airtel का कमाल ऑफर! केवल 10 रुपये में कर सकेंगे कॉल, मिलेगा डेटा और SMS भी, देखें प्लान
Advertisements

ईवीटीआरआईसी राईज (EVTRIC Rise) – तेज गति से चलने वाली मोटरसाइकिल ब्रांड की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जो अत्याधुनिक तकनीक के साथ एक सुरुचिपूर्ण स्टाइल को प्रदर्शित करता है।  यह देखते हुए कि बहुत से उपयोगकर्ताओं के लिए चार्जिंग एक पेचीदा कारक रहा है, ब्रांड ने चार्जिंग सुविधा सुनिश्चित करते हुए बाइक को 3.0 केडब्लूएच लिथियम-आयन वियोज्य बैटरी से लैस किया है। बाइक की अधिकतम गति 100 किमी प्रति घंटा होगी और यह एक बार चार्ज करने पर 120 किमी से अधिक चलने में सक्षम है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 7 New Year Edition हुआ लॉन्च, जानें रेड कलर के अलावा क्या है इसमें खास 

ईवीटीआरआईसी माईटी (EVTRIC Mighty) - ब्रांड का तेज गति वाला स्कूटर सवार को स्टाइल और आराम का मिश्रण प्रदान करता है। यह आसानी से 70 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति तक पहुँच जाता है, और पूर्ण चार्ज होने पर 90 किमी तक चल सकता है।

Advertisements

ईवीटीआरआईसी राइड प्रो (EVTRIC Ride Pro)  – यह ईवीटीआरआईसी द्वारा अनावरण किया गया एक और तेज गति वाला अत्याधुनिक ई-स्कूटर है जो 90 किमी की रेंज की पेशकश करते हुए 75 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुँचता है। ईवीटीआरआईसीराइड प्रो ब्रांड द्वारा पहले पेश किए गए ईवीटीआरआईसीराइड स्कूटर का उन्नत संस्करण है, जिसे इस वर्ष अगस्त में बाजार में उतारा गया था।

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपनी धाक जमाने के लिए पेश किया नया रिचार्ज, 100 से भी कम में दे रहा है Jio को चुनौती

Advertisements

ईवीटीआरआईसी (EVTRIC) की भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए ईवीटीआरआईसी मोटर्स के संस्थापक और एमडी, श्री मनोज पाटिल ने कहा, “भारत में ईवीदोपहिया उद्योग में मानक उठाने वाले गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करने के लिए पूरी ईवीटीआरआईसी टीम बहुत प्रयास कर रही है। इस ईवी इंडिया एक्सपो2021 ने हमें उन नवाचारों का अनावरण करने के लिए सही अवसर प्रदान किया है, जो उद्योग के प्रतिष्ठित लोगों, आगंतुकों, ऑटो विशेषज्ञों और उपयोगकर्ताओं से बहुत प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। हमने इस उत्पाद श्रृंखला को गहन बाजार अनुसंधान और ग्राहकों की प्रतिक्रिया के अनुसार डिजाइन किया है। भारत में ईवी नया है और बहुत कुछ किया जाना बाकी है, हालाँकि, यदि ग्राहकों की मानसिकता पर गंभीरता से ध्यान नहीं दिया गया तो उद्योग की समग्र विकास दर को ही नुकसान होगा। इसलिए, हम ग्राहक पहले वाले ब्रांड हैं, और उत्पादों को उस तर्ज पर पेश कर रहे हैं जो अनूठी विशेषताओं, आकर्षक डिजाइन और बढ़िया तकनीक के मामले में ग्राहक की अपेक्षाओं को पूरा करते हैं।

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा, बड़ी बैटरी वाला Motorola का फोन Flipkart पर मिल रहा है बेहद सस्ता

Advertisements

ब्रांड ने पूरे भारत में पहले ही 70 से अधिक वितरकों का एक मजबूत नेटवर्क तैयार कर लिया है। यह वित्तीय वर्ष के अंत तक 150 वितरक बनाने का लक्ष्य रखता है। प्रतिष्ठित ईवी इंडिया एक्सपो2021 में भागीदारी से हमें उत्प्रेरित होने की उम्मीद है, जब ब्रांड सभी से बातचीत करता है और सभी के सामने अपनी ताकत को पेश करता है। वित्त वर्ष 2021-22 में ही महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडु, आंध्र, तेलंगाना, केरल, कर्नाटक, राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में इसकी अच्छी उपस्थिति है।

यह भी पढ़ें: 50 हज़ार रूपये वाले OnePlus फोन को कौड़ियों में खरीदने का मौका दे रहा है Amazon, जानें कैसे

Advertisements
Press Release

Email Press Release

Advertising
Web Title: EVTRIC Motors unveils 3 Products in in two-wheeler high speed category at EV India Expo 2021
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements