मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!

Reliance ने फिर चला बड़ा दांव, अब WhatsApp के माध्यम से आटा, दाल चावल करें ऑर्डर, JioMart पहुंचाएगा आपके घर

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 01 Dec 2021
HIGHLIGHTS
JioMart-WhatsApp एक WhatsApp मैसेज से करें ऑर्डर और JioMart घर पहुंचाएगा सामान

भारत में लोग अब मुकेश अंबानी के JioMart से WhatsApp पर एक नए "टच एंड चैट" फीचर का उपयोग करके किराने का सामान यानि आटा, दाल, चावल मंगवा सकते हैं, Reliance Jio का यह बड़ा कदम Amazon और वॉलमार्ट के स्वामित्व वाले Flipkart को कड़ी टक्कर देने वाला है, ऐसा भी कह सकते है कि JioMart की यह नई पहल Amazon और फ्लिपकार्ट के खिलाफ एक बड़ा पैंतरा माना जा रहा है। 

Advertisements

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

संबंधित लेख

बुलेट ट्रेन की रफ्तार से चलेगा Reliance Jio 5G, 4G के मुकाबले 8 गुना होगी स्पीड, देखें डिटेल्स Paytm यूजर्स की बढ़ गई खुशी, एक ही कार्ड से मिलेंगी ये सेवाएं Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free
Advertisements

JioMart के कुछ उपयोगकर्ताओं के पास 90-सेकंड का एक प्रशिक्षण और कैटलॉग भेजा गया है, जिन भी लोगों ने इसे देखा है उनका कहना है कि यहाँ delivery फ्री होने वाली है, इसके अलावा कोई न्यूनतम ऑर्डर प्राइस भी इसमें नहीं होने वाला है। 

Advertisements

फल, सब्जियां, अनाज, टूथपेस्ट, और पनीर के अलावा चने का आटा आदि जैसे खाने के लिए इस्तेमाल में आने वाले सामान जैसे डेली यूज वाली सभी चीज यहाँ मिल रही हैं। ग्राहक ऐप के भीतर अपने शॉपिंग कार्ट में आइटम जोड़ सकते हैं और ऑर्डर मिलने पर अपने JioMart से या कैश के माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: केवल 44 रूपये के अंतर में Jio का यह रिचार्ज दे रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा, 84 दिन की वैधता के साथ

Advertisements

व्हाट्सएप किराना यानि WhatsApp Grocery विकल्प रिलायंस के JioMart में शामिल हो गया, JioMart ने इसी साल गर्मियों में 200 स्थानों पर अपनी शुरुआत की थी। किराने का सामान अभी भी एक छोटा क्षेत्र है लेकिन अनलाइन तौर पर यह धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है।

JioMart पर WhatsApp के द्वारा कैसे करें ऑर्डर

JioMart को इस शुरुआती पायलट के हिस्से के रूप में नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण में किराने की दुकानों के साथ साझेदारी की गई है। इसके अलावा, अगर आपके आसपास के क्षेत्र में कई स्टोर हैं, तो आपको किस स्टोर से ऑर्डर लेना है। यहाँ व्हाट्सएप का उपयोग करके JioMart पर ऑर्डर करने के लिए एक गाइड है।

Advertisements

Advertisements

JioMart पर इस पद्धति के माध्यम से रखे गए आदेशों को निश्चित रूप से अगले दो कार्य दिवसों के भीतर वितरित किया जाएगा यदि आपका ऑर्डर शाम 7 बजे से पहले किया गया है। चूंकि लॉकडाउन प्रतिबंध धीरे-धीरे वापस लिया जा रहा है, हमें अधिक स्टोर और ऑर्डर के लिए उपलब्ध वस्तुओं का बेहतर विकल्प देखना चाहिए।

आज से बढ़ गए हैं Reliance Jio Prepaid Plans के दाम

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) अपने अनलिमिटेड (Unlimited) प्लान्स (Plans) पर टैरिफ (Tariff) बढ़ा रही है। कल यानि 1 दिसम्बर से नई कीमत लागू हो जाने वाली हैं। Vodafone-Idea और Bharti Airtel जैसे टेलीकॉम कंपनियों ने 25 और 26 नवंबर से प्रीपेड (Prepaid) प्लान्स (Plans) की कीमतों में 20-25% की बढ़ोतरी की है। हालांकि इसके बाद मुकेश अंबानी की रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) ने यही रास्ता अपनाया है। 1 दिसंबर से रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) कंपनी के सभी अनलिमिटेड (Unlimited) प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) नई कीमतों पर उपलब्ध होंगे। आइए जानते है कि आखिर किस प्लान (Plan) की क्या कीमत होने वाली है, और पहले इन जियो (Jio) प्लांस (Plans) की क्या कीमत थी। यहाँ देखें डिटेल्स

यह भी पढ़ें: Jio ग्राहक करेंगे ये रिचार्ज तो साल भर तक उठा सकते हैं इस OTT प्लेटफॉर्म का पूर फायदा   

Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Advertising
Web Title: WhatsApp Jiomart now you can order grocery on whatsapp
Tags:
groceries WhatsApp WhatsApp Jio Mart project Reliance’s JioMart WhatsApp grocery order to WhatsApp किराने का सामान व्हाट्सएप व्हाट्सएप जियो मार्ट प्रोजेक्ट रिलायंस का जियोमार्ट व्हाट्सएप व्हाट्सएप से किराना ऑर्डर
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements