मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!

OMG! Amazon से मंगाया था Passport Cover और फ्री में मिल गया Passport, देखें क्या है मामला

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 05 Nov 2021
HIGHLIGHTS
OMG! Amazon से मंगाया था Passport Cover और फ्री में मिल गया Passport, देखें क्या है मामला

जब आप ई-कॉमर्स (E-Commerce) वेबसाइटों (Websites) के माध्यम से ऑर्डर करते हैं तो गलत (Wrong) प्रोडक्ट (Product) प्राप्त करना असामान्य नहीं है। पिछले साल अक्टूबर में, केरल के अलुवा के एक व्यक्ति ने अमेज़न (Amazon) से iPhone 12 का ऑर्डर दिया था, लेकिन डिशवॉशिंग साबुन के साथ 5 रुपये के सिक्के का एक बार उसे प्राप्त हुआ था। अब कुछ ऐसा ही केरल के एक और शख्स के साथ हुआ है। असल में, केरल के वायनाड जिले के कनियाम्बेट्टा के मूल निवासी मिथुन बाबू ने Amazon India से एक पासपोर्ट (Passport) कवर का ऑर्डर दिया था, लेकिन उसे इस पासपोर्ट (Passport) कवर के साथ एक असली पासपोर्ट (Passport) भी मिला है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: महज़ Rs 1999 में हो सकता है नया JioPhone Next 4G, जानें कब और कैसे मिलेगा ऑफर

संबंधित लेख

Amazon सेल के दूसरे दिन भी है ऑफर्स का सिलसिला जारी, ये डील्स ज़रूर आएंगी आपको पसंद Amazon Great Republic Day Sale 2022 जल्द हो रही शुरू, मोबाइल फोंस मिलेंगे 40% सस्ते में साल की पहली सेल का आयोजन करने जा रहा है Amazon, ऑफर्स ऐसे कि आपका नया साल बन जाएगा खास देखें डिटेल्स Reliance Jio का धमाकेदार Recharge Plan, केवल 8 रुपये एक दिन के खर्चे पर ऑफर करता है धाकड़ बेनेफिट इन प्लांस को लेकर नहीं होगा कभी घाटा, अगर ले लिए तो हमेशा रहेंगे प्रॉफ़िट में देखें लिस्ट
Advertisements

Amazon ने Passport Cover के साथ भेजा असली पासपोर्ट (Passport)

30 अक्टूबर को मिथुन ने Amazon से पासपोर्ट (Passport) कवर का ऑर्डर दिया था। यह पासपोर्ट (Passport) कवर यानि यह प्रोडक्ट (Product) 1 नवंबर को उसे प्राप्त हुआ था, लेकिन जब उसने बॉक्स खोला, तो उसे पासपोर्ट (Passport) कवर के साथ एक असली पासपोर्ट (Passport) भी मिला।

Advertisements

यह भी पढ़ें: इस टेलिकॉम कंपनी की ओर से यूजर्स को मिला Diwali Dhamaka Offer, फ्री में दे रहा ये अनलिमिटेड Recharge प्लान

इस घटना के बाद मिथुन ने तुरंत अमेज़न (Amazon) कस्टमर केयर से संपर्क किया। लेकिन प्रतिक्रिया ने उन्हें चौंका दिया। कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव ने कहा कि "इसे दोहराया नहीं जाएगा और हम सेलर को अगली बार बहुत सावधान रहने का निर्देश देंगे।" हालांकि, कस्टमर केयर पर मिथुन को यह पता नहीं चल पाया कि आखिर इस पासपोर्ट (Passport) का अब वो क्या करे।

Advertisements

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

किसका है ये Passport?

अगर Passport पर दर्ज विवरण आदि को देखा जाए तो पता चलता है कि यह पासपोर्ट (Passport) केरल के त्रिशूर जिले के मूल निवासी Muhammad Salih का है। पहले तो मालिक से संपर्क नहीं हो सका क्योंकि पासपोर्ट (Passport) में कोई फोन नंबर नहीं था। लेकिन मिथुन के प्रयासों के परिणामस्वरूप, मालिक मिल गया।

Advertisements

यह भी पढ़ें: 6G पर शुरू होने वाला है काम, जानिए कितनी होगी इंटरनेट स्पीड और कैसे मिनटों में होगा घंटों वाला काम

कैसे मिला मिथुन को passport cover के साथ पासपोर्ट (Passport)

मिथुन ने कहा कि उन्हें जो पासपोर्ट (Passport) कवर मिला है, वह पहले Muhammad Salih ने मंगवाया होगा और हो सकता है कि उन्होंने अपने पासपोर्ट (Passport) का उपयोग करके कवर की जांच की हो। उन्होंने कहा, "जब उन्हें प्रोडक्ट (Product) पसंद नहीं आया, तो उन्होंने पासपोर्ट (Passport) वापस लिए बिना इसे बदल दिया। सेलर द्वारा लौटाए गए प्रोडक्ट (Product) का ठीक से निरीक्षण नहीं किया गया था और जब उन्हें दूसरा ऑर्डर मिला तो उन्होंने इसे बेच दिया।"

Advertisements

यह भी पढ़ें: Nokia अपना पहला Tablet T20 बहुत जल्द भारत में करेगा लॉन्च, दिवाली के अवसर पर एंट्री ले सकता है नया बजट टैबलेट

Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Advertising
Web Title: person ordered passport cover and receive a real passport also details
Tags:
passport cover original passport online shopping kerla amazon passport Amazon Original Passport with cover amazon order amazon
Advertisements

Trending Articles

Advertisements