Xiaomi Mi Box 4S हुआ लॉन्च: 60fps पर 4K स्ट्रीमिंग, डॉल्बी ऑडियो, HDR जैसे फीचर्स शामिल

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 23-Oct-2020
HIGHLIGHTS
Xiaomi Mi Box 4S हुआ लॉन्च: 60fps पर 4K स्ट्रीमिंग, डॉल्बी ऑडियो, HDR जैसे फीचर्स शामिल
Advertisements

Want to modernise your banking loan application?

Build an application that analyses credit risk with #IBMCloud Pak for Data on #RedHat #OpenShift

Click here to know more

Xiaomi ने चीन में अपना नया Mi Box 4S पेश किया है। इसकी कीमत 289 Yuan (लगभग Rs 3,186) रखी गई है और यह भारत में लॉन्च हुए Mi Box 4K की तरह है। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Mi Box 4S दिखने में Mi Box 4K जैसा है। तो क्या इन दोनों में कुछ अंतर है? शाओमी 4S को खासतौर से व्हाइट कलर में सेल करता है, जैसा कि हम Mi Air Purifier 3 को व्हाइट कलर में देख चुके हैं। ऐसा हो सकता है कि इसे भारत में या अन्य किसी अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में पेश न किया जाए।

Mi Box 4S 4K में 60fps तक स्ट्रीम करता है और HDR, Dolby Audio, और DTS साउंड सपोर्ट करता है। यह गूगल के एंडरोइड 6.0 प्लेटफॉर्म के साथ PatchWall UI पर काम करता है। शाओमी इसके साथ ही स्मार्ट रिमोट कंट्रोल भी देता है जो वॉयस असिस्टेंट और अन्य कई फंक्शन का ईज़ी एक्सैस देता है। वायरलेस कनैक्टिविटी के लिए ड्यूल-बैंड Wi-Fi और ब्लुटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है।

संबंधित लेख

IPL Final 2020: Mi Vs Dc कैसे देखें इस IPL Match को अपने फ़ोन, टीवी, या पीसी पर अनोखा है नोकिया का यह डिवाइस, Amazon Fire TV Stick और Mi TV Stick सीधी भीडंत भारत सरकार ने बैन किया Xiaomi का Mi Browser Pro Amazon Wow Salary Days सेल: लैपटॉप, स्मार्टफोंस और TV आदि पर पाएं बेहतरीन डिस्काउंट Flipkart Flipstart Days सेल हुई शुरू, इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट
Advertisements

भारत में मौजूद Mi Box 4K की तरह है Mi Box 4S

इस साल की शुरुआत में, शाओमी ने भारत में Mi Box 4K को लॉन्च किया है और यह बाज़ार में पहला मीडिया स्ट्रीमिंग डिवाइस है। Mi Box 4K की कीमत Rs 3,299 है और यह फ्लैट पैनल वाले TV को एंडरोइड स्मार्ट TV में बदल देता है। Xiaomi गूगल के एंडरोइड TV प्लेटफॉर्म पर काम करता है। हालांकि, आपको Mi Box 4K पर पैचवॉल का अतिरिक्त विकल्प नहीं मिलता है।

Mi Box 4K स्मार्ट रिमोट कंट्रोलर के साथ आता है जो गूगल असिस्टेंट के शॉर्टकट के साथ आता है। Android TV OS की मौजूदगी से गूगल के स्मार्ट स्ट्रीमिंग फीचर्स मिलते हैं। इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट दिया गया है जो आपके स्मार्टफोन से Wi-Fi के ज़रिए डाटा स्ट्रीम करने की सुविधा देता है। Google Assistant से आप होम अपल्यान्सेज़ को भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा, Google Play Store 5000+ ऐप्स की कैटलॉग ऑफर करता है।

Advertisements

Digit Hindi
Advertising
Advertising
Web Title: Xiaomi Mi Box 4S launched with 4k streaming, dolby audio and HDR support
Tags:
Mi Box 4S Mi Box 4K Mi Box 4K price Mi Box 4K features Mi Box 4K specs Mi Box 4S features Mi Box 4S price

Trending Articles