चीन के सबसे बड़े iPhone Plant में सिक्युरिटी गार्ड्स और वर्कर्स के बीच मारामारी, देखें वीडियो

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 23 Nov 2022 18:09 IST
चीन के सबसे बड़े iPhone Plant में सिक्युरिटी गार्ड्स और वर्कर्स के बीच मारामारी, देखें वीडियो

Covid in China: सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे एक वीडियो के अनुसार, चीन के सबसे बड़े iPhone Plant (Foxconn Plant) में सिक्युरिटी गार्ड्स और वर्करों के बीच मारामारी हुई है। लगभग सैंकड़ों वर्करों ने चीन के इस मुख्य iPhone निर्माण प्लांट में सिक्युरिटी गार्ड्स के साथ मारामारी की है। इसके कारण पर अगर गौर किया जाए तो हम जानते हैं कि चीन में इस समय Covid को लेकर बहुत सी पाबंदियाँ चल रही हैं, ऐसे में इस प्लांट में भी एक महीने से ज्यादा से इन पाबंदियों के चलते आखिरकार लगभग एक महीने के बाद इस तरह से इन पाबंदियों का गुस्सा सामने आ रहा है। 

Advertisements

सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर शेयर किए जा रहे एक वीडियो से यह पता चलता है कि Foxconn Plant में वर्कर डोरमेट्रिस से निकल गए और गार्ड्स के साथ धक्का मुक्की करने लगे। इस वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि इन गार्ड्स में एक व्यक्ति को जमीन पर गिराकर अपनी स्टिक से पीटा भी है। 

Advertisements

इसके अलावा इस वीडियो में ऐसा भी देखने में आ रहा है कि लोग चिल्ला रहे हैं... फाइट! फाइट! यहाँ नीचे आप इस वीडियो को देख सकते हैं!

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements
Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Apple Plant clashed in china watch video

Trending Articles