Jio True 5G! Reliance Jio ने कायम किया नया कीर्तिमान, इस कारण है देश का सबसे बड़ा ऑपरेटर

Ashwani Kumar द्वारा | पब्लिश किया गया 18 Nov 2022 14:45 IST
HIGHLIGHTS
  • रिलायंस जियो दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और दिल्ली-एनसीआर एरिया में True-5G सेवाएं देने वाला एकमात्र ऑपरेटर बन गया है।

  • जियो तेजी से True-5G नेटवर्क को रोल आउट कर रहा है।

  • दिल्ली के अलावा मुंबई, कोलकत्ता, वाराणसी, चेन्नई, हैदराबाद, बैंग्लुरु और नाथद्वारा में रिलायंस जियो अपनी सर्विस शुरू कर चुका है। दिल्ली-एनसीआर इस लिस्ट में सबसे नया है।

जियो ट्र 5जी दिल्ली-एनसीआर को कवर करने वाला पहला ऑपरेटर बना

रिलायंस जियो दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और दिल्ली-एनसीआर एरिया में True-5G सेवाएं देने वाला एकमात्र ऑपरेटर बन गया  है। जियो तेजी से True-5G नेटवर्क को रोल आउट कर रहा है। दिल्ली के अलावा मुंबई, कोलकत्ता, वाराणसी, चेन्नई, हैदराबाद, बैंग्लुरु और नाथद्वारा में रिलायंस जियो अपनी सर्विस शुरू कर चुका है। दिल्ली-एनसीआर इस लिस्ट में सबसे नया है। 

Advertisements

कंपनी की रिलीज के मुताबिक उसके नेटवर्क सिगनल दिल्ली-एनसीआर के सभी महत्वपूर्ण इलाकों और क्षेत्रों में मिलने लगेंगे। अधिकांश आवासीय क्षेत्रों, अस्पतालों, स्कूल, कॉलेजों, विश्वविद्यालयों, सरकारी इमारतों, मॉल, प्रमुख बाजारों, टेक पार्क और मेट्रो स्टेशनों पर जियो ट्रू5जी नेटवर्क उपलब्ध होगा। 

Advertisements

दिल्ली में लाखों जियो यूजर्स पहले ही जियो ट्रू5जी सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं। एनसीआर क्षेत्र में 5जी सर्विस लॉन्चिंग के बाद, जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर का आमंत्रण मिलना शुरु हो जाएगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा और 1 जीबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी। जिसके लिए उन्हें कोई कीमत नहीं चुकानी होगी। 

रिलायंस जियो के प्रवक्ता ने कहा की, “राष्ट्रीय राजधानी और एनसीआर क्षेत्र के अधिकांश हिस्सों को कवर करना हमारे लिए गर्व की बात है। जियो अपनी ट्रू5जी सर्विस का तेजी से विस्तार कर रहा है और इस क्षेत्र में के एक बड़े हिस्से में इसे पहले ही रोल आउट किया जा चुका है। पूरे दिल्ली-एनसीआर में 5जी सर्विस देने वाला वाला रिलायंस जियो अकेला ऑपरेटर है। हर भारतीय को ट्रू-5जी सेवा मिले इसके लिए जियो के इंजीनियर चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं, क्योंकि यह टेक्नोलॉजी लोगों के जीवन में बदलाव ला सकती है।”

Advertisements

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements
Ashwani Kumar

Email Ashwani Kumar

Follow Us

About Me: अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More

WEB TITLE

JIO TRUE 5G BECOMES FIRST TO PROVIDE COVERAGE ACROSS DELHI-NCR AREAS

Tags: jio true 5G

Trending Articles