2023 की शुरुआत में 27 इंच के मिनी एलईडी डिस्प्ले लॉन्च कर सकता है एप्पल

By IANS | पब्लिश किया गया 07 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • टेक दिग्गज एप्पल 2023 की पहली तिमाही में मिनी एलईडी बैकलाइटिंग के साथ 27 इंच का नया डिस्प्ले लॉन्च करेगा। एक नई रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

  • एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, जब से एप्पल ने अधिक 'किफायती' स्टूडियो डिस्प्ले का खुलासा किया है, तब से प्रो-लेवल डिस्प्ले की अफवाहें फैल गई हैं।

2023 की शुरुआत में 27 इंच के मिनी एलईडी डिस्प्ले लॉन्च कर सकता है एप्पल

टेक दिग्गज एप्पल 2023 की पहली तिमाही में मिनी एलईडी बैकलाइटिंग के साथ 27 इंच का नया डिस्प्ले लॉन्च करेगा। एक नई रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, जब से एप्पल ने अधिक 'किफायती' स्टूडियो डिस्प्ले का खुलासा किया है, तब से प्रो-लेवल डिस्प्ले की अफवाहें फैल गई हैं। इसमें एप्पल के मैकबुक प्रो और 12.9-इंच आईपैड प्रो में पाए जाने वाले एचडीआर, प्रो मोशन और मिनी एलईडी बैकलाइटिंग का अभाव है।

Advertisements
Advertisements

डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के विश्लेषक रॉस यंग के अनुसार, एप्पल 2023 की शुरुआत में 27 इंच के मिनी एलईडी डिस्प्ले का खुलासा करेगा। यह जानकारी ट्विटर पर उनके सुपर फॉलोअर्स के साथ साझा की गई थी, इसलिए ट्वीट केवल भुगतान करने वाले सदस्यों को ही दिखाई देता है।

एप्पल पहले से ही 6के डिस्प्ले के साथ हाई-एंड प्रो डिस्प्ले एक्सडीआर बेचता है, लेकिन इसमें अन्य एप्पल प्रोडक्ट्स में पाए जाने वाले लेटेस्ट प्रो-ग्रेड फीचर्स का भी अभाव है।

Advertisements

यह प्रदर्शन उन पेशेवरों के लिए अधिक है जिन्हें महंगे संदर्भ मॉनिटर की आवश्यकता होती है जहां रंग सटीकता सबसे महत्वपूर्ण विवरण है।

Advertisements

WEB TITLE

Apple mini LED display to launch in 2023

Web Title: Apple mini LED display to launch in 2023

Trending Articles

Advertisements