कुछ पिक्सल मालिक एंड्रॉइड ऑटो का उपयोग क्यों नहीं कर सकते, गूगल कर रहा जांच

By IANS | पब्लिश किया गया 06 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • गूगल ने कहा कि वह इस बात की जांच कर रहा है कि एंड्रॉइड 13 ने कुछ पिक्सल स्मार्टफोन में एंड्रॉइड ऑटो का उपयोग करने की क्षमता को क्यों तोड़ा।

  • 9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ गूगल पिक्सल मालिकों ने एंड्रॉइड ऑटो पर गूगल सपोर्ट पेज पर एक थ्रेड में समस्याओं का उल्लेख करते हुए कहा कि एंड्रॉइड 13 अपडेट के बाद प्लेटफॉर्म ठीक से काम नहीं कर रहा है।

कुछ पिक्सल मालिक एंड्रॉइड ऑटो का उपयोग क्यों नहीं कर सकते, गूगल कर रहा जांच

गूगल ने कहा कि वह इस बात की जांच कर रहा है कि एंड्रॉइड 13 ने कुछ पिक्सल स्मार्टफोन में एंड्रॉइड ऑटो का उपयोग करने की क्षमता को क्यों तोड़ा। 9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ गूगल पिक्सल मालिकों ने एंड्रॉइड ऑटो पर गूगल सपोर्ट पेज पर एक थ्रेड में समस्याओं का उल्लेख करते हुए कहा कि एंड्रॉइड 13 अपडेट के बाद प्लेटफॉर्म ठीक से काम नहीं कर रहा है।

Advertisements
Advertisements

रिपोर्ट के अनुसार, यह समस्या सबसे पहले सितंबर की शुरुआत में एंड्रॉइड 13 की आधिकारिक रिलीज के बाद सामने आई थी। लेकिन थ्रेड के भीतर मुख्य रूप से पिक्सल 5 के आसपास केवल कुछ पुष्ट मामलों का उल्लेख किया गया था।

समस्या को जांच के लिए एंड्रॉइड ऑटो टीम को भेज दिया गया था, लेकिन अभी तक किसी भी समाधान की पुष्टि नहीं हुई है।

Advertisements

गूगल ने कहा, "इस समस्या की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। हमने आपकी समस्या को बाकी टीम को भेज दिया है और आपको उपलब्ध जानकारी से अपडेट रखेंगे।'

थ्रेड पर मौजूद कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा कि उनकी कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम को रीसेट करने से समस्या ठीक हो गई।

Advertisements

WEB TITLE

Google android auto

Web Title: Google android auto

Trending Articles

Advertisements