अब हर कोई एनएफटी को इंस्टाग्राम या फेसबुक पर कर सकता है साझा, देखें कैसे

By IANS | पब्लिश किया गया 03 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • मेटा ने घोषणा की है कि अब हर कोई इंस्टाग्राम और फेसबुक पर डिजिटल संग्रहणीय या अपूरणीय टोकन (नन-फंगीबल टोकन-एनएफटी) साझा कर सकता है।

  • कंपनी ने मई में कुछ अमेरिकी रचनाकारों और संग्रहकर्ताओं के साथ डिजिटल संग्रह का परीक्षण शुरू किया, और अब यह सुविधा 100 देशों के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

अब हर कोई एनएफटी को इंस्टाग्राम या फेसबुक पर कर सकता है साझा, देखें कैसे

मेटा ने घोषणा की है कि अब हर कोई इंस्टाग्राम और फेसबुक पर डिजिटल संग्रहणीय या अपूरणीय टोकन (नन-फंगीबल टोकन-एनएफटी) साझा कर सकता है। कंपनी ने मई में कुछ अमेरिकी रचनाकारों और संग्रहकर्ताओं के साथ डिजिटल संग्रह का परीक्षण शुरू किया, और अब यह सुविधा 100 देशों के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

Advertisements
Advertisements

कंपनी ने एक अपडेट में कहा, "100 देशों में जहां डिजिटल संग्रहणीय वस्तुएं इंस्टाग्राम पर उपलब्ध हैं, वहां हर कोई अब इस सुविधा का उपयोग कर सकता है।"

मेटा ने यह भी ट्वीट किया कि इंस्टाग्राम और फेसबुक पर हर कोई अब अमेरिका में और पहले घोषित 100 देशों में इंस्टाग्राम पर अपने डिजिटल संग्रह साझा कर सकता है।

Advertisements

पिछले महीने, कंपनी ने आगे कहा कि लोग डिजिटल संग्रहणीय वस्तुओं को क्रॉस-पोस्ट कर सकते हैं जो उनके पास फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों पर हैं। एक बार कनेक्ट होने के बाद, निर्माता और संग्रहकर्ता अपने वॉलेट से यह चुनने की क्षमता रखते हैं कि वे अपने वॉलेट से कौन से एनएफटी को साझा करना चाहते हैं।

Advertisements

मेटा ने कहा, निर्माता और कलेक्टर को डिजिटल संग्रहणीय पोस्ट में स्वचालित रूप से जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

WEB TITLE

Now everyone can share NFTs on Instagram or Facebook

Web Title: Now everyone can share NFTs on Instagram or Facebook

Trending Articles

Advertisements