धमाकेदार है Google का यह फीचर, Google Search से ही खरीद सकेंगे ट्रेन टिकट

By IANS | पब्लिश किया गया 21 Sep 2022
HIGHLIGHTS
  • गूगल ने एक नए फीचर की घोषणा की है जो यूजर्स को चुनिंदा देशों में सर्च में ट्रेन टिकट खरीदने की अनुमति देगी। यह फीचर जल्द ही और अधिक देशों में उपलब्ध होगा।

  • जर्मनी, स्पेन, इटली और जापान के उपयोगकर्ता अब चुनिंदा देशों में और उसके आसपास यात्रा के लिए सीधे गूगल सर्च पर ट्रेन टिकट की खरीदारी कर सकते हैं।

धमाकेदार है Google का यह फीचर, Google Search से ही खरीद सकेंगे ट्रेन टिकट

गूगल ने एक नए फीचर की घोषणा की है जो यूजर्स को चुनिंदा देशों में सर्च में ट्रेन टिकट खरीदने की अनुमति देगी। यह फीचर जल्द ही और अधिक देशों में उपलब्ध होगा।

Advertisements

जर्मनी, स्पेन, इटली और जापान के उपयोगकर्ता अब चुनिंदा देशों में और उसके आसपास यात्रा के लिए सीधे गूगल सर्च पर ट्रेन टिकट की खरीदारी कर सकते हैं।

Advertisements

गूगल ने कहा कि उसने अपने यात्रा उपकरणों में स्थिरता को शामिल किया है।

Advertisements

गूगल में ट्रैवल प्रोडक्ट्स के वीपी, रिचर्ड होल्डन ने कहा, "कुछ यात्राओं के लिए, ट्रेन लेना अधिक टिकाऊ विकल्प हो सकता है, लेकिन ए से बी तक जाने के लिए कीमतों और शेड्यूल को खोजने के लिए कुछ अलग खोज करनी पड़ सकती हैं।"

उन्होंने मंगलवार देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में उल्लेख किया, "आज से, आप सीधे गूगल सर्च पर जर्मनी, स्पेन, इटली और जापान सहित चुनिंदा देशों में और आसपास यात्रा के लिए ट्रेन टिकटों की खरीदारी कर सकते हैं।"

Advertisements

एक बार जब आप सबसे अच्छा काम करने वाली ट्रेन का चयन कर लेते हैं, तो पार्टनर की वेबसाइट पर आपकी बुकिंग पूरी करने के लिए एक सीधा लिंक होता है।

Advertisements

होल्डन ने कहा, "जैसा कि हम अन्य रेल प्रदाताओं के साथ काम करते हैं, यह सुविधा अधिक स्थानों तक विस्तारित होगी। हम निकट भविष्य में बस टिकटों के लिए इसी तरह की सुविधा का परीक्षण शुरू करने की योजना बना रहे हैं ताकि इंटरसिटी यात्रा के लिए आपके विकल्पों को व्यापक बनाया जा सके।"

उन्होंने कहा कि इसके अलावा, उड़ानों और होटलों दोनों के लिए नए फिल्टर के साथ, गूगल सर्च पर अधिक स्थायी विकल्प खोजना आसान है।

Advertisements

Web Title: Google search train ticket

Trending Articles

Advertisements