एलन मस्क ने फोर्ड के सीईओ को दिया जवाब, पिकअप ट्रक खरीदने की कही थी बात

By IANS | पब्लिश किया गया 13 Aug 2022
HIGHLIGHTS
  • फोर्ड के सीईओ जिम फार्ले ने एलन मस्क पर चुटकी लेते हुए उनसे कहा कि वह उनका ट्रक खरीद लें।

  • इस पर अब एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

  • हाल ही में, जिम फार्ले एक इवेंट में सोलर एनर्जी में इंवेस्टमेंट को लेकर नए इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक एफ-150 के बारे में बात कर रहे थे।

एलन मस्क ने फोर्ड के सीईओ को दिया जवाब, पिकअप ट्रक खरीदने की कही थी बात

फोर्ड के सीईओ जिम फार्ले ने एलन मस्क पर चुटकी लेते हुए उनसे कहा कि वह उनका ट्रक खरीद लें। इस पर अब एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में, जिम फार्ले एक इवेंट में सोलर एनर्जी में इंवेस्टमेंट को लेकर नए इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक एफ-150 के बारे में बात कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने फोर्ड के इस ट्रक और टेस्ला, जो एलन मस्क की कंपनी है, उसके इलेक्ट्रिक ट्रक 'साइबरट्रक' के बीच में तुलना की।

Advertisements

फार्ले ने कहा कि फोर्ड एक मिशन पर हैं, जिसके तहत इलेक्ट्रिक और डिजिटल क्रांति को सभी तक पहुंचाना है और फोर्ड इस क्रांति का नेतृत्व करेगा।

Advertisements

उन्होंने आगे कहा, "फोर्ड में हमारे लिए शाइनिंग लाइट है ब्यूटीफुल लाइटनिंग, जो इसी मिशिगन के डियरबोर्न के रोड पर उतरा है। यह पहले से ही अमेरिका में ईवी पिकअप ट्रक्स की इंडस्ट्री का लीडर बन चुका है। एलन मस्क आपको भी इसे ले लेना चाहिए।"

Advertisements

इसको लेकर एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने एक आधिकारिक अकाउंट से जवाब देते हुए लिखा, "धन्यवाद, लेकिन मेरे पास पहले से ही एक है।"

टेस्ला ने साइबरट्रक बनाने की घोषणा 2019 में ही कर दी थी, लेकिन वे अभी तक इसका प्रॉडक्शन नहीं हो पाया है। टेस्ला ने 2023 में इस ट्रक को रोड पर उतारने की योजना बनाई है।

Advertisements

WEB TITLE

Elon musk on ford CEO

Web Title: Elon musk on ford CEO

Trending Articles

Advertisements