Laal Singh Chaddha बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: उम्मीदों से बहुत पीछे है आमिर खान की फिल्म

Aafreen Chaudhary द्वारा | पब्लिश किया गया 19 Aug 2022 12:27 IST
HIGHLIGHTS
  • Laal Singh Chaddha 100 करोड़ क्लब से बहुत दूर

  • एक सप्ताह में कमा पाई है 50 करोड़ रुपये

  • Raksha Bandhan से है बॉक्स ऑफिस पर Laal Singh Chaddha की टक्कर

Raksha Bandhan से है बॉक्स ऑफिस पर Laal Singh Chaddha की टक्कर

आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में एक सप्ताह का समय लिया। अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के साथ रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। बॉक्स ऑफिस पर रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा दोनों के प्रदर्शन ने व्यापार विश्लेषकों को चौंका दिया। 8वें दिन, शुरुआती रुझानों के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा ने 1.5-1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Advertisements
Advertisements

लाल सिंह चड्ढा को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि, यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल रही। आमिर खान की फिल्म को नेटिज़न्स के एक बड़े बहिष्कार का सामना करना पड़ा, जो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के खराब प्रदर्शन का एक कारण हो सकता है। फिल्म ने 8 वें दिन कलेक्शंस में 25 फीसदी की गिरावट देखी और 1.5-1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 63.2 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, जो कि आमिर खान की फिल्म के लिए बहुत कम है।

Advertisements

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म, फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स थे। हिंदी रूपांतरण में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अपनी रिलीज से पहले ही, लाल सिंह चड्ढा ने कई विवादों के कारण सुर्खियां बटोरीं। पिछले दिनों आमिर और करीना द्वारा दिए गए बयानों पर नेटिज़न्स ने फिल्म के बहिष्कार का आह्वान किया। दोनों सितारों ने प्रशंसकों से लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार न करने का अनुरोध किया और उन्हें सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए कहा।

Advertisements

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements
Aafreen Chaudhary

Email Aafreen Chaudhary

Follow Us

About Me: Enjoying writing since 2017... Read More

WEB TITLE

Laal Singh Chaddha box office collection on 8th day

Trending Articles