Laal Singh Chaddha: 11 अगस्त को हो रही रिलीज! पहले ही जान लें इसके सबसे प्रचलित गाने के पीछे की कहानी

IANS द्वारा | पब्लिश किया गया 10 Aug 2022 11:41 IST
HIGHLIGHTS
  • गायक अरिजीत सिंह ने 'लाल सिंह चड्ढा' के गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' के लिए अपनी आवाज दी है, जो एकतरफा प्यार की बात करता है।

  • गाने को गाया है अरिजीत सिंह ने, कंपोज किया है प्रीतम ने और लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने।

  • वीडियो हर मायने में ऑडियो को पूरा करता है क्योंकि यह रूपा और लाल के एक-दूसरे के लिए एकतरफा प्यार के कड़वे पलों को दिखाता है।

Laal Singh Chaddha: 11 अगस्त को हो रही रिलीज! पहले ही जान लें इसके सबसे प्रचलित गाने के पीछे की कहानी

गायक अरिजीत सिंह ने 'लाल सिंह चड्ढा' के गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' के लिए अपनी आवाज दी है, जो एकतरफा प्यार की बात करता है। गाने को गाया है अरिजीत सिंह ने, कंपोज किया है प्रीतम ने और लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने।

Advertisements

वीडियो हर मायने में ऑडियो को पूरा करता है क्योंकि यह रूपा और लाल के एक-दूसरे के लिए एकतरफा प्यार के कड़वे पलों को दिखाता है।

Advertisements

सोशल मीडिया आमिर खान प्रोडक्शंस ने गाने की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया।

कैप्शन में, निर्माताओं ने लिखा, "हैशटैग-फिरनाऐसीरातआएगी" में अरिजीत सिंह की जादुई आवाज के साथ एकतरफा प्यार के कड़वे-मीठे पलों को याद करें, गाना वीडियो आउट अभी।"

Advertisements

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। यह 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Advertisements

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements

About Me: Indo-Asian News Service Read More

WEB TITLE

Laal Singh Chaddha release date and phir n aisi raat aayegi song

Trending Articles