Baaz Bikes ने महज 35,000 रुपये में लॉन्च किया पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें इसके तगड़े फीचर

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 25 Oct 2022 12:43 IST
HIGHLIGHTS
  • Baaz Bikes एक भारतीय कंपनी है। कंपनी अब इसका पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आई है।

  • यह स्कूटर पूरी तरह से भारत में बना है।

  • क्या आप Baaz Bikes की प्रमुख विशेषताओं के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं, सबसे पहले आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक स्वैपेबल बैटरी मिलती है, इसका सीधा सा मतलब है कि आप इसकी बैटरी को आसानी से चेंज कर सकते हैं।

Baaz Bikes का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, कीमत जानकार हो जाएंगे हैरान

Baaz Bikes एक भारतीय कंपनी है। कंपनी अब इसका पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आई है। यह स्कूटर पूरी तरह से भारत में बना है। क्या आप Baaz Bikes की प्रमुख विशेषताओं के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं, सबसे पहले आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक स्वैपेबल बैटरी मिलती है, इसका सीधा सा मतलब है कि आप इसकी बैटरी को आसानी से चेंज कर सकते हैं। 

Advertisements
Advertisements

Baaz Bikes इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कितनी है?

भारत में ग्राहक इस स्कूटर को मात्र 35,000 रुपये में खरीद सकते हैं। जी हां, यह स्कूटर उतना ही सस्ता है, जितना आपने अभी अभी पढ़ा है। लेकिन इस मामले में यह कहना बेहतर होगा कि इस कीमत में बैटरी की कीमत शामिल नहीं है। इसके साथ आपको बैटरी अलग से खरीदनी होगी। डिलीवर करने वालों के लिए यह बाइक काफी उपयोगी होने की उम्मीद है। गिग डिलीवरी राइडर्स इन बाइक्स को डीलर्स से किराए पर ले सकते हैं। यह ज्ञात है कि Bazz Bikes इस स्कूटर को सभी प्रकार के डीलरों को बेचेगी।

जो लोग गिग डिलीवरी राइडर हैं, अगर वे इस स्कूटर को किराए पर लेते हैं, तो उनका खर्च बहुत कम हो जाएगा। यूजर्स इस स्कूटर को रोजाना 100 किमी तक चला सकते हैं।

Advertisements

क्या है इस स्कूटर में?

यह स्कूटर 1624 मिमी लंबा और 680 मिमी चौड़ा 1052 मिमी ऊंचा है। इस स्कूटर की सवारी करने के लिए आपको कोई पंजीकरण करने की आवश्यकता नहीं है। इस स्कूटर की अधिकतम स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है। इस स्कूटर के पिछले हिस्से में डुअल शॉक एब्जॉर्बर हैं। डुअल फोर्क हाइड्रोलिक सस्पेंशन है। इस स्कूटर में लिथियम आयन बैटरी दी गई है। इस स्कूटर का बैटरी वजन 8.2 किलोग्राम है। 1028Wh बैटरी डेंसिटी है, और यह बैटरी वाटर और डस्ट प्रूफ है क्योंकि इसमें IP68 रेटिंग है।

Advertisements

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements
Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

baaz bikes launched their first electric bike know details

Trending Articles