Free में मिल जाएगी Electric Scooty, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 05 Sep 2022
HIGHLIGHTS
  • हीरो इलेक्ट्रिक देश में भारत के सबसे पुराने और सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांडों में से एक है।

  • इसके बावजूद कंपनी ग्राहकों के लिए और अपनी सेल को बढ़ाने के लिए कई ऑफर्स पेश करती रहती है।

  • हीरो इलेक्ट्रिक वर्तमान में केरल में चल रहे ओणम उत्सव के अवसर पर प्रत्येक 100वें ग्राहक को एक फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रही है।

Free में मिल जाएगी Electric Scooty, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

हीरो इलेक्ट्रिक देश में भारत के सबसे पुराने और सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांडों में से एक है। इसके बावजूद कंपनी ग्राहकों के लिए और अपनी सेल को बढ़ाने के लिए कई ऑफर्स पेश करती रहती है। हीरो इलेक्ट्रिक वर्तमान में केरल में चल रहे ओणम उत्सव के अवसर पर प्रत्येक 100वें ग्राहक को एक फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रही है। 

Advertisements
Advertisements

हीरो इलेक्ट्रिक फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑफर

ओणम केरल के सबसे प्रसिद्ध त्योहारों में से एक है। इस अवसर का लाभ उठाने, अपनी सेल को बढ़ाने और ग्राहकों को एक तोहफा देने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि वह केरल में हर 100वें ग्राहक को एक मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर देगी।

Advertisements

हालांकि, कंपनी ने खुलासा किया है कि यह ऑफर केवल ओणम उत्सव की पूरी अवधि के दौरान ही लागू होगा। ग्राहकों को ई-स्कूटर पर पांच साल की वारंटी मिलेगी जिसमें दो साल की एक्स्टेंडेड वारंटी शामिल है।

हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में केरल के मलप्पुरम में अपनी सबसे बड़ी और 1000वीं डीलरशिप का उद्घाटन किया था। कंपनी ने ईवी वित्तपोषण के लिए भी एयू स्मॉल बैंक के साथ साझेदारी की घोषणा की है। कंपनी का लक्ष्य भारतीय दोपहिया खरीदारों को इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर आकर्षित करना है।

Advertisements

Web Title: hero electric free electric scooter

Trending Articles