क्रॉसबीट्स ने प्रीमियम डिज़ाइन और समृद्ध बास प्रभाव के साथ CURV, एंट्री-लेवल TWS किया लॉन्च

By Press Release | पब्लिश किया गया 26 Jun 2022
HIGHLIGHTS
जुगजुग जियो को मिल रही है वीकेंड पर सफलता

क्रॉसबीट्स, स्मार्टवॉच और अन्य उपभोक्ता तकनीक क्षेत्रों में एक प्रमुख नाम, ने क्रॉसबीट्स CURV का अनावरण किया है, जो सामान्य प्रीमियम वक्रता डिज़ाइन और सबसे शक्तिशाली थंपिंग बास के साथ एक एंट्री-लेवल TWS है। स्मार्टवॉच और फोन के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है, यह संगीत प्रेमियों के साथ-साथ शहरी युवाओं के लिए एक खुशी की बात है, जिन्हें हर समय कॉल के जरिए कनेक्ट रहने की जरूरत है। क्रॉसबीट्स डॉट कॉम पर विशेष रूप से उपलब्ध, कालातीत काले रंग के सौंदर्य मामले में नवीनतम टीडब्ल्यूएस की कीमत 1599 रुपये है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: जुगजुग जियो को वीकेंड पर मिल रही है और भी सफलता, अब तक हुई है इतनी कमाई

संबंधित लेख

Crossbeats ने नए TWS Slide को बढ़िया डिजाइन के साथ किया लॉन्च पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘डैश 12’ 60W TWS स्पीकर क्या आने वाले समय में बदलेगी TWS में बैटरी लाइफ की समस्या, ब्रांड्स का है ये प्लान भारत में इस कीमत में लॉन्च हुए OnePlus Nord Buds CE, देखें डिटेल्स U&i ने लॉन्च किए 3 नए स्टाइलिश ऑडियो वियरेबल्स, 24 घण्टे तक की बैटरी लाईफ के साथ
Advertisements

कई बेजोड़ विशेषताओं के साथ, क्रॉसबीट्स CURV एक उत्कृष्ट, चिकना और एर्गोनोमिक लुक का दावा करता है जो कलियों को स्टाइल स्टेटमेंट से कम नहीं बनाता है। फीचर के हिसाब से इसमें 10 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर है, जिसके परिणामस्वरूप एक समृद्ध बास प्रभाव होता है, जो संगीत प्रेमियों के लिए उपयुक्त है जो स्टीरियो गुणवत्ता से समझौता नहीं कर सकते। प्रभावी पर्यावरण शोर रद्द करने की सुविधा उपयोगकर्ताओं को पृष्ठभूमि शोर के बारे में परेशान किए बिना संगीत सुनने या उन महत्वपूर्ण कॉलों में भाग लेने की अनुमति देती है।

स्पेक्स और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हुए, क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अर्चित अग्रवाल ने कहा, “जबकि शक्तिशाली डुअल माइक उपयोगकर्ताओं को प्रभावी ढंग से संवाद करने और वॉयस कॉल करने में सक्षम बनाता है, इसका स्मार्ट एआई वॉयस असिस्टेंट युग्मित डिवाइस के माध्यम से संपर्क रहित नेविगेशन की सुविधा देता है। सेगमेंट में पहनने योग्य हमारे सबसे उन्नत TWS में से एक, Crossbeats CURV को लैग-फ्री कनेक्शन के लिए इंजीनियर किया गया है, कम विलंबता ब्लूटूथ 5.1 के लिए धन्यवाद, जो इसके पुराने संस्करणों से अपग्रेड है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: ASUS ROG Phone 6 के भारतीय लॉन्च के बारे में मिली जानकारी, इन्टर्नल टेस्टिंग हुई शुरू

उन्होंने आगे कहा कि जहां 'रोटेट टू लॉक' फीचर बड्स को कानों में सुरक्षित रूप से फिट करता है, वहीं इसके फेदर टच कंट्रोल यूजर्स को डिवाइस के माध्यम से निर्बाध रूप से पैंतरेबाज़ी करने की अनुमति देते हैं। स्विफ्ट ऑटो पेयरिंग कनेक्टिविटी फीचर सुनिश्चित करता है कि आप सेकंड के भीतर डिवाइस का उपयोग करने के लिए तैयार हैं। शहरी युवाओं के लिए फिट, क्रॉसबीट्स CURV संगीत प्रेमियों, फिटनेस के प्रति उत्साही और उन सभी लोगों के लिए एक संपत्ति है जो दुनिया से जुड़े रहने की आवश्यकता महसूस करते हैं।

Advertisements

Stay Connected
WEB TITLE

Crossbeats ne nae TWS CURV ko premium design ke sath kia launch

Tags
  • Crossbeats CURV
  • Crossbeats CURV smartwatch tws
  • new tws
Web Title: Crossbeats ne nae TWS CURV ko premium design ke sath kia launch
Tags:
Crossbeats CURV Crossbeats CURV smartwatch tws new tws
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements