ट्रूक ने इंस्टेंट पेयरिंग क्वॉलिटी और डेडिकेटेड गेमिंग मोड के साथ लॉन्‍च किया एफ1 ईयरबड्स, कीमत है मात्र 899 रुपये

By Press Release | पब्लिश किया गया 26 May 2022
HIGHLIGHTS
ट्रूक ने इंस्टेंट पेयरिंग क्वॉलिटी और डेडिकेटेड गेमिंग मोड के साथ लॉन्‍च किया एफ1 ईयरबड्स, कीमत है मात्र 899 रुपये

ट्रूक के इयरबड्स की लॉन्चिंग से देश में संगीत के दीवानों को जश्न मानाने का खास मौका मिल गया है। ट्रूक उच्च गुणवत्ता के ऑडियो स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, ईयरफोन्स तथा साउंड प्रोफेशनल्स और संगीत के दीवानों की खास पंसद के ऑडियो उपकरण बनाने वाला भारत में तेजी से आगे बढ़ता ऑडियो ब्रैंड है। कंपनी ने आज एफ1 ईयरबड्स को 1299 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया, जिसका इन्तजार लोग काफी समय से कर रहे थे। इसकी कीमत आईएनआर 1299 है, लेकिन ग्राहक इसे लॉन्च होने के दिन आईएनआर 899 के विशेष उदघाटन मूल्य पर खरीद सकते हैं।  

Advertisements

इस नए प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग ट्रूक की साउंडवेयर और श्रव्य उपकरणों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ब्रैंड के रूप में उभरने की महत्वाकांक्षा से मेल खती है। कंपनी अपनी  श्रेणी में जबर्दस्त प्रॉडक्ट्स के ऑफर यूजर्स को उपलब्ध कराती है, जिसमें ताकत, प्रदर्शन और किफायत का बेहतरीन संगम दिखाई देता है। 

संबंधित लेख

Truke Air Buds+ रिव्यू: कम कीमत में तगड़े फीचर Truke Air Buds True Wireless Earbuds रिव्यू: बढ़िया परफॉर्मेंस, ढेरों फीचर्स और अच्छी बनावट के साथ बेस्ट हैं ये ईयरबड्स पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘डैश 12’ 60W TWS स्पीकर क्रॉसबीट्स ने प्रीमियम डिज़ाइन और समृद्ध बास प्रभाव के साथ CURV, एंट्री-लेवल TWS किया लॉन्च Bluei ने 'ROCKER R10 VIVID' किया लॉन्च, ब्लूटूथ साउंडबार जो 3D थिएटर साउंड इफेक्ट से है लैस
Advertisements

यह भी पढ़ें:  रिलीज़ के 40 दिन बाद भी कम नहीं हुआ है KGF: 2 का जादू, कर चुकी है इतनी कमाई

Advertisements

नए प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग के अवसर पर ट्रूक इंडिया के सीईओ, पंकज उपाध्याय ने कहा कि, “यह देखकर मुझे बेहद खुशी होती है कि बहुत कम समय में ही ट्रूक भारत का सबसे तेजी से उभरता हुआ ब्रांड बन गया है। हम ट्रूक में तकनीक, परफॉर्मेंस को उभारने और यूजर की संतुष्टि के लिए लगातार अपनी सीमाओं से आगे बढ़कर बेहतरीन काम कर रहे हैं। इस बार हमने काफी बेहतरीन ढंग से तीनों गुणों का संगम एक इकलौते प्रॉडक्ट में पेश किया है, जिससे हमारे यूजर्स का संगीत और ऑडियो सुनने का आनंद और बढ़ जाएगा। हमें पूरा विश्वास है कि नए एफ1 ईयरबड्स न केवल हमारे देश के लाखों उपभोक्ताओं को काफी पसंद आएंगे, बल्कि यह इस दिशा में नए आविष्कारों का मार्ग भी प्रशस्त करेंगे।”

यह भी पढ़ें:  21 जुलाई को लॉन्च होगा Nothing phone (1), अब तक मिली ये जानकारी

Advertisements

बेहतरीन कारीगरी से डिजाइन किए गए एफ 1 ईयरबड्स कॉबल केस डिजाइन में छिपे हुए डिजिटल बैटरी डिस्प्ले क साथ मिलते हैं, जिससे यह ईयरबड्स किसी भी डिवाइस से तुरंत कनेक्ट हो जाते हैं। इसके साथ ही इनमें काफी स्थायित्व मिलता है। यूजर्स को ब्लूटुथ 5.3 के साथ इसमें काफी तेज कनेक्शन मिलता है। यह वायरलेस ईयरबडेस ड्यूल माइक एनवार्नमेंटलल नॉइज़ कैंलसेशन (ईएनसी) फीचर्स से लैस है, जिससे आसपास की आवाजें यूजर्स के कानों तक नहीं पहुंचती। इसके अलावा इन ईयरबड्स में डेडिकेटेड गेमिंग मोड भी है। इसमें 55 एमएस की काफी कम लेंटेंसी है, जिससे यह यूजर्स को तत्काल रेस्पॉन्स दते हैं। ये ईयरबड्स केस के साथ 48 घंटे का प्ले टाइम ऑफर करते हैं। इन्हें एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक इससे म्यूजिक या ऑडियो सुना जा सकता है।

इसके अलावा ट्रूक के ईयरबड्स के निर्माण में आसान पहुँच के माध्यम से सुविधा और आराम की नई परिभाषा गढ़ी गई है। इसे कंट्रोल करने के लिए सिर्फ टैप करने की जरूरत होती है। यूजर्स के कानों तक बेहतरीन और हाई क्वॉलिटी का म्यूजिक पहुँचाने के लिए इसे एएसी कोडेक के साथ पेश किया गया है। ये ईयरबड्स काले और नीले रंगों में उपलब्ध है। एफ 1 ईयरबड्स सिरी और गूगल वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं। यह आईपी X4 की रेटिंग के साथ जल प्रतिरोधक है। इस पर पानी के छीटों या पसीने का कोई असर नहीं पड़ता।

Advertisements

यह भी पढ़ें: 5G को लेकर आई बड़ी खबर, अगले महीने शुरू हो सकती है नीलामी?

 

Stay Connected
WEB TITLE

truke F1 Earbuds launched in rs 899

Tags
  • truke
  • truke F1 earbud
Web Title: truke F1 Earbuds launched in rs 899
Tags:
truke truke F1 earbud
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements