आधुनिक डिज़ाइन के साथ सर्वश्रेष्ठ ध्वनि गुणवत्ता वाले TWS ईयरबड

By Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 25 Feb 2022
HIGHLIGHTS
BlueiTruepods 1, Pebble Buds Pro आदि हैं लिस्ट में

हाल के वर्षों में, रिमोट ईयरबड्स की एक अंतहीन बाढ़ आई है जो लाइन को काटने में आपकी सहायता करने की गारंटी देती है। जबकि Apple AirPods Pro की कोई भी झलक सभी कंटेनरों की जाँच करती है, हर व्यक्ति को एक-दो ईयरबड्स पर भाग्य खर्च करने की आवश्यकता नहीं होगी। किसी भी मामले में, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको निराश होने की आवश्यकता है, क्योंकि आप वास्तव में व्यापक साउंडस्टेज पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, अत्याधुनिक हंगामा ड्रॉपिंग, काफी साउंड सिस्टम गुणवत्ता, विस्तारित प्लेबैक समय और मुफ्त उपलब्धता को परेशान करना। हमने कुछ ऐसे ईयरबड्स का एक समूह तैयार किया है, जिन्हें आप अपनी जेब पर खर्च किए बिना खरीद सकते हैं और फिर भी ईयरबड द्वारा दी गई बहुमुखी प्रतिभा में हिस्सा ले सकते हैं।

Advertisements

यह भी पढ़ें: POCO M4 Pro 5G की इस फोन से चल रही है कड़ी भिड़ंत, देखें कौन है बेहतर

संबंधित लेख

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘डैश 12’ 60W TWS स्पीकर क्रॉसबीट्स ने प्रीमियम डिज़ाइन और समृद्ध बास प्रभाव के साथ CURV, एंट्री-लेवल TWS किया लॉन्च क्या आने वाले समय में बदलेगी TWS में बैटरी लाइफ की समस्या, ब्रांड्स का है ये प्लान SWOTT ने लॉन्च किए AirLIT005 मेड इन इंडिया, बेहद आकर्षक TWS ईयरबड्स Truke Air Buds True Wireless Earbuds रिव्यू: बढ़िया परफॉर्मेंस, ढेरों फीचर्स और अच्छी बनावट के साथ बेस्ट हैं ये ईयरबड्स
Advertisements

Noise Air Buds

बर्फीले सफेद और जेट काले रंगों में उपलब्ध, नॉइज़ एयर बड्स ट्रू वायरलेस ईयरबड्स फुल एचडी साउंड और स्मार्ट टच फीचर की पेशकश करते हैं जो उपयोगकर्ताओं को संगीत और वॉल्यूम को अत्यंत आसानी से नियंत्रित करने की अनुमति देता है। 4.5 ग्राम जितना कम वजन, यह काफी सुविधाजनक है अगर इसे लंबे समय तक पहना जाए। एक बार चार्ज करने पर, ये बड्स लगभग चार घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, इसके चार्जिंग केस के साथ अतिरिक्त 16 घंटे संचालित होते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उपयोगकर्ता डीप बास, क्रिस्प हाई और क्लियर मिड्स का अनुभव करें, प्रत्येक जोड़ी में 13 मिमी डायनेमिक स्पीकर ड्राइवर है।

Advertisements

Pebble Buds Pro

पेबल बड्स प्रो क्वाड माइक्रोफोन के साथ सबसे उन्नत स्वदेशी पर्यावरण शोर रद्द (ENC) टीडब्ल्यूएस इयरपॉड है। अल्ट्रालो लेटेंसी गेमिंग मोड और स्मार्ट ऑटो-पॉज सेंसर के साथ पैक किया गया। बड्स प्रो में डुअल ऑडियो ड्राइवर हैं जो डीप बास के साथ क्रिस्टल क्लियर एचडी साउंड सुनिश्चित करते हैं जबकि क्वाड माइक के साथ ईएनसी तकनीक आसपास के शोर को कम करके एक सहज विरूपण मुक्त बात करने का अनुभव देती है। ईयरपॉड्स सभी सही बॉक्स पर टिक करते हैं और विभिन्न उपयोग के मामलों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं, उदाहरण के लिए गेमर्स को लैग-फ्री अनुभव देने के लिए एक अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड या विस्तारित कॉल के दौरान आराम के लिए एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन।

यह भी पढ़ें: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर हैं ये मूवी और सीरीज, इस वीकेंड उठा सकते हैं इनका मज़ा

Advertisements

BlueiTruepods 1

BlueiTruepods 1 40 mAhकी बैटरी क्षमता के साथ आता है और यह 6 घंटे तक का प्लेबैक समय (100 घंटे का स्टैंडबाय टाइम) देता है और ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0 तकनीक है जो एक स्थिर कनेक्शन प्रदान करती है जो बिना कनेक्टिविटी मुद्दों के आपके रॉक को चालू रखती है। इन ईयरबड्स की स्टीरियो कॉलिंग सुविधा आपको इसके बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और 10-मिमी ड्राइवरों के माध्यम से कॉल का आनंद लेने की अनुमति देती है और डिवाइस IPX5 वाटर रेसिस्टेंट है। जब आप केस खोलते हैं तो ब्लूई ईयरबड IWP टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित होते हैं। टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की मौजूदगी इसे किसी भी ऐसे चार्जर से आसानी से चार्ज करना सुनिश्चित करती है जिसमें संगत केबल हो। वॉयस असिस्टेंट फंक्शन तक पहुंचना आसान है क्योंकि इसके लिए ट्रूपॉड्स 1 पर प्रदर्शित आसान एक्सेस मल्टीफंक्शन बटनों का एक बार प्रेस करना होता है। इसके स्मूद टच कंट्रोल से एक कमांड प्लेबैक, हैंड्स-फ्री और वॉयस असिस्टेंट को आसानी से सक्रिय किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: India vs Sri Lanka,1st T20I Match: यहाँ चल रही है दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर, ऑनलाइन उठायें मज़ा

Advertisements

ZoooK Rocker Twins

Zoook Rocker Twins किफ़ायती ब्लूटूथ ईयरबड्स एक शक्तिशाली ब्लूटूथ 5.0 और दोषरहित एचडी रेंडरिंग तकनीक के साथ आते हैं, जो डीप बास के साथ अविश्वसनीय ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करते हैं। उच्च गुणवत्ता वाला ब्लूटूथ 5.0 चिप तेज वायरलेस कनेक्शन प्रदान करते हुए शोर और प्रतिध्वनि को समाप्त करता है। इसके अलावा, बड्स का उपयोग कॉलिंग के लिए और यहां तक कि एक ही समय में दो उपकरणों को जोड़ने के लिए अलग से भी किया जा सकता है। त्वचा के अनुकूल अच्छी तरह से डाले गए ईयर टिप्स और अल्ट्रा-लाइट सामग्री के साथ, ज़ूक रॉकर ट्विन्स आईओएस के साथ-साथ एंड्रॉइड डिवाइसों के साथ 10 मीटर की दूरी के भीतर संगत है। डिवाइस सिरी और गूगल असिस्टेंट के माध्यम से एक इन-बिल्ट के साथ वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट प्रदान करता है। माइक्रोफोन।

यह भी पढ़ें: गंगुबाई काठियावाड़ी से लेकर माधुरी की द फेम गेम की फिल्में और वेब सीरीज़ इस दिन हो रही हैं रिलीज़

Advertisements

Quantum SonoTrix X

क्वांटम के इस नए TWS ईयरबड्स में वर्चुअल असिस्टेंट गूगल और एपल सिरी दोनों का सपोर्ट है। इस बड्स में दो माइक्रोफोन दिए गए हैं। कम्पनी के ये दावा है कि इस ईयरबड्स में इमर्सिव हाई-फाई स्टीरियो, डीप बास मिलेगा। यह बड्स इंटेलिजेंट टच कंट्रोल के साथ आता है। बैटरी को लेकर 42 घंटे के प्लेटाइम का दावा किया गया है। क्वांटम सोनोट्रिक्स एक्स छह घंटे की निरंतर बैटरी लाइफ प्रदान करता है, इसके सुरुचिपूर्ण दिखने वाला चार्जिंग केस 42 घंटे तक जोड़ता है। यह आगे वॉयस असिस्टेंट से लैस है और इसमें अबाधित टू वे कम्युनिकेशन के लिए डुअल माइक शामिल है। IPX5 सर्टिफिकेशन इसे स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट बनाता है।

Stay Connected
Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... Read More

WEB TITLE

Best sound quality TWS earbuds with a modern design

Tags
  • earbuds
  • tws
Web Title: Best sound quality TWS earbuds with a modern design
Tags:
earbuds tws
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements