मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!          मास्क लगाएं और कोविड से सुरक्षित रहें!

ज़ूक ने ब्लास्टर सीरीज़ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 20 Nov 2021
HIGHLIGHTS
ज़ूक ने ब्लास्टर सीरीज़ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स

ट्रॉली स्पीकर्स की नई रेंज लॉन्च करने के एक महीने से भी कम समय के बाद, फ्रांसीसी लाइफस्टाइल ब्रांड ज़ूक ने अब ज़ूक ब्लास्टर सीरीज़ बाज़ार में उतारा है  जो की तीन प्रीमियम-किफ़ायती स्टेशनरी स्पीकर्स की एक पूरी नई रेंज है, जो मोबाइल/टैबलेट डॉक, RGB लाइट्स और कराओके माइक इनपुट के साथ आती है। विशेष रूप से, RGB लाइट्स स्टाइल स्टेटमेंट और सुंदरता में इजाफा करती हैं। तीन स्पीकर- मिनी ब्लास्टर, म्यूजिक ब्लास्टर, और ट्विन ब्लास्टर के नामकरण के साथ तालमेल बिठाते हुए - प्रत्येक अलग-अलग आकार, वजन और विशेषताओं के साथ में आता हैं। क्रमशः 1299/- रुपये, 1599 रुपये और 1899 रुपये की कीमत पर, ब्लास्टर सीरीज अमेज़न और फ्लिपकार्ट सहित सभी प्रमुख ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Advertisements

इसे भी पढ़ें: Airtel, Vi और Jio के सस्ते प्लान: Rs 39 से लेकर Rs 49 की कीमत में आने वाले बेहद सस्ते प्लांस

संबंधित लेख

Zoook Rockers Color Blast Bluetooth Speakers Review: जबरदस्त साउंड और बेहतरीन डिजाईन व बनावट Truke's Born To Game TWS series, BTG 1 & BTG 2 लॉन्च, देखें 1999 रुपये वाले इन बड्स का फर्स्ट इम्प्रैशन गेमिंग मोड वाला वीकूल मूनवॉक एम2 बजट TWS लॉन्च, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं फीचर AIWA की पर्सनल ऑडियो और लक्ज़री रेंज पर गणतन्त्र दिवस के बेहतरीन ऑफर्स, जल्दी करें कहीं मौका निकल न जाए Amazon Great Republic Day Sale: सेल के आखिरी दिन स्पीकर और साउंडबार पर आज पाएं बढ़िया डील्स
Advertisements

मिनी ब्लास्टर-

यह ब्लूटूथ-सक्षम स्पीकर आकार में छोटा है, इसका वजन केवल 550 ग्राम है, लेकिन विशिष्टताओं में उच्च है। 3 इंच के ड्राइवर के साथ संचालित, ज़ूक मिनी ब्लास्टर डीप बास और इमर्सिव साउंड अनुभव के साथ 10 वाट का आउटपुट प्रदान करता है। यह अपनी शक्तिशाली 1200mAh बैटरी की बदौलत तीन-चार घंटे के पूर्ण चार्ज के बाद कम से कम तीन घंटे का संगीत प्लेबैक समय प्रदान करता है। किसी भी डिवाइस को 10 मीटर के दायरे में जोड़ा जा सकता है। 

Advertisements

यह भी पढ़ें: अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और फ्री में चाहिए ये बेनेफिट्स तो ये प्लान्स सिर्फ आपके लिए ही हैं

म्यूजिक ब्लास्टर-

म्यूजिक ब्लास्टर सभी संगीत प्रेमियों के लिए आदर्श, ज़ूक म्यूज़िक ब्लास्टर 14 वाट पर और भी बेहतर आउटपुट प्रदान करता है, क्योंकि यह 4 इंच के म्यूजिक ड्राइवर द्वारा संचालित है। मध्यम आकार के स्पीकर में अधिक शक्ति जोड़ना इसकी मजबूत 1500 एमएएच बैटरी है, जो कम से कम चार-पांच घंटे के प्लेबैक समय की अनुमति देता है। चूंकि यह नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस है, इसलिए यह एक सहज स्ट्रीमिंग अनुभव सुनिश्चित करता है। 10 मीटर के दायरे में डिवाइस को स्पीकर से आसानी से जोड़ा जा सकता है। 

Advertisements

यह भी पढ़ें: जियो धमाका प्लान्स: डेली डेटा लिमिट नहीं... रोजाना जितना डेटा चाहिए उतना इस्तेमाल करें..!

ट्विन ब्लास्टर-

ट्विन ब्लास्टर जैसा कि नाम से पता चलता है, श्रृंखला में सबसे बड़ा स्पीकर दो 3-इंच ड्राइवरों से लैस है जो 20 वाट का एक बड़ा आउटपुट पेश करते हैं। लगभग 1.15 किलोग्राम वजनी, ज़ूक ट्विन ब्लास्टर 2400 एमएएच की बैटरी से संचालित है, जो एक पूर्ण चार्ज पर चार-पांच प्लेबैक समय की अनुमति देता है। पूर्व की तरह, यह स्पीकर भी नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस है। पूरी ज़ूक ब्लास्टर सीरीज़ ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑक्स और टीएफ जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्पों की अनुमति देती है। स्पीकर भी कराओके माइक इनपुट के साथ आते हैं।

Advertisements

यह भी पढ़ें: Jio Dhamaka Offer: Jio के इस कड़क प्लान के साथ Jio Phone मिल रहा है फ्री में और 2 साल की वैलिडिटी

Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Advertising
Web Title: zoook launches blaster series price and specs
Tags:
zoook twin blaster zoook twin blaster music blaster mini blaster blaster series blaster
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements