WhatsApp ने फिर किया धमाल, वेब यूजर्स के लिए ला रहा है यह नया फीचर

By Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 24 Jan 2022
HIGHLIGHTS
व्हाट्सऐप ने अभी बीटा यूजर्स के लिए जारी किया है ये फीचर

सोशल मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप (WhatsApp) पूरी दुनिया में सबसे अधिक इस्तेमाल होने वाला ऐप है। व्हाट्सऐप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए हर कुछ समय में नए अपडेट जारी करता है जिससे यूजर्स को हमेशा एक नया और सिक्योर अनुभव मिल सके। इसी वजह से यूजर्स व्हाट्सऐप (WhatsApp) को छोड़ किसी ओर ऐप की ओर अपना रुख नहीं करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप ने अपने वेब वर्जन के लिए एक नया अपडेट जारी करने का फैसला लिया है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: अब देखें मनपसंद फिल्में, Amazon Prime से सस्ता पड़ेगा Netflix, जानें कैसे

संबंधित लेख

WhatsApp पर करना चाहते हैं Voice Call Record, तो अभी कर लें ये काम क्या भूल गए हैं अपना WhatsApp PIN: अब आसानी से एक्सेस कर पाएंगे अपना अकाउंट, देखें तरीका WhatsApp पर बदलने वाला है फाइल भेजने का अंदाज, अब 2GB तक भेज सकेंगे फाइल 30 सेकंड से भी कम में Tata Neu App में करें रेजिस्ट्रेशन, देखें कैसे हैं इसके फीचर Tata Neu हुआ लॉन्च! देखें कैसे हैं Tata के इस Super App के फीचर
Advertisements

WhatsApp को मिलेगा नया फीचर

व्हाट्सऐप वेब वर्जन (WhatsApp web version) के लिए नया अपडेट आया है जिससे व्हाट्सऐप वेब (WhatsApp Web) पर मिलने वाले ऑडियो नोट (audio note) फीचर में नया बदलाव देखने को मिलेगा। बता दें कि वॉयस रिकॉर्डिंग (voice recording) के इस फीचर को मोबाइल ऐप (mobile app) के लिए जारी किया जा चुका है और अब वेब वर्जन पर भी यूजर्स इसका लाभ उठा सकेंगे।

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप (WhatsApp) के मोबाइल ऐप की तरह अब व्हाट्सऐप वेब (WhatsApp Web) के यूजर्स भी वॉयस रिकॉर्डिंग भेजने से पहले सुन सकेंगे। व्हाट्सऐप ने अपने डेस्कटॉप वर्जन के लिए चैट में वॉयस नोट्स को रिकॉर्ड करते समय पॉज और प्ले करने का फीचर जारी करना शुरू कर दिया है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: Jio, Vi और Airtel के ये तीन प्लान हैं बिलकुल अलग, हर रोज़ ढेर सारा डाटा और साथ ही ऑफर करते हैं ये लाभ

रिपोर्ट के मुताबिक, वेब वर्जन (web version) पर ऑडियो नोट भेजते समय आप रिकॉर्डिंग (recording) को बीच में पॉज करेंगे तो आपको प्ले (play) का एक बटन दिखाई देने लगेगा। इस तरह आप चाहें तो वॉयस नोट (voice note) सुनने के बाद प्ले बटन की मदद से आगे और रिकॉर्ड कर सकते हैं या फिर डिलीट बटन की मदद से इसे डिलीट (delete) भी कर सकते हैं। अभी इस फीचर को व्हाट्सऐप (WhatsApp) ने बीटा यूजर्स के लिए ही जारी किया है।

Advertisements

Advertisements
Aafreen Chaudhary

Email Aafreen Chaudhary

Follow Us

About Me: Enjoying writing since 2017... Read More

Advertising
Web Title: WhatsApp web new feature will give you new experience
Advertisements

Trending Articles

Advertisements