व्हाट्सएप ने ग्रुप चैट में प्रोफाइल फोटो देखने के लिए नया फीचर रिलीज किया

IANS द्वारा | पब्लिश किया गया 17 Nov 2022 17:19 IST
HIGHLIGHTS
  • व्हाट्सएप ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर शुरू किया है जो उपयोगकर्ताओं को डेस्कटॉप पर ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल फोटो देखने की अनुमति देगा।

  • वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर यूजर्स को उन ग्रुप मेंबर्स की पहचान करने में मदद करेगा, जिनके पास उनका फोन नंबर नहीं है या उनका नाम एक जैसा है।

व्हाट्सएप ने ग्रुप चैट में प्रोफाइल फोटो देखने के लिए नया फीचर रिलीज किया

व्हाट्सएप ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर शुरू किया है जो उपयोगकर्ताओं को डेस्कटॉप पर ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल फोटो देखने की अनुमति देगा। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर यूजर्स को उन ग्रुप मेंबर्स की पहचान करने में मदद करेगा, जिनके पास उनका फोन नंबर नहीं है या उनका नाम एक जैसा है।

Advertisements

यदि कोई ग्रुप सदस्य प्रोफाइल फोटो सेट नहीं करता है या यदि वह प्राइवेसी प्रतिबंधों के कारण हाइड है, तो डिफॉल्ट प्रोफाइल आइकन प्रकट होता है और कॉन्टेक्ट नाम के समान रंग का उपयोग कर इसे हाइलाइट किया जाता है।

Advertisements

नया फीचर जल्द ही एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा पर भी जारी किया जाएगा।

मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने अक्टूबर में व्हाट्सएप डेस्कटॉप बीटा के लिए इस नए फीचर पर काम करना शुरू किया था।

Advertisements

रिपोर्ट में कहा गया है कि ग्रुप के सदस्यों को अपने ग्रुप में अन्य लोगों को बेहतर ढंग से पहचानने में मदद करने के लिए कंपनी डेस्कटॉप और आईओएस बीटा पर फीचर पेश करने की योजना बना रही है।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements

About Me: Indo-Asian News Service Read More

WEB TITLE

WhatsApp new feature 2022

Trending Articles